अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर स्थिर चल रही है। बुधवार को, फिल्म ने अपने कुल संग्रह में 9.55 करोड़ रुपये जोड़े, जो अब 112.36 करोड़ रुपये है। चूंकि इस सप्ताह के अंत में सिनेमा हॉल में कोई अन्य प्रमुख बॉलीवुड रिलीज़ नहीं है, इसलिए रोहित शेट्टी के निर्देशन में आने वाले सप्ताहांत में कुछ और कमाई करने की उम्मीद है।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को साझा करते हुए, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, "#सूर्यवंशी ने 6 वें दिन एक मजबूत संख्या पैक की ... मुंह से अच्छी बात + प्रमुख #हिंदी फिल्म की कमी इस शुक्र ने इसे सप्ताह में स्कोर करने का मौका दिया 2शुक्र 26.29 करोड़, शनि 23.85 करोड़, सूर्य 26.94 करोड़, सोम 14.51 करोड़, मंगल 11.22 करोड़, बुध 9.55 करोड़। कुल: 112.36 करोड़। #इंडिया बिज़।"

एक मसाला एंटरटेनर, सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड में चौथा पुनरावृत्ति है। अक्षय के अलावा, फिल्म में अजय देवगन की सिंघम और रणवीर सिंह की सिम्बा से भी कैमियो हैं। ये तीनों मुंबई को आतंकी हमले से बचाने के लिए एक साथ आते हैं।

एक और फिल्म जो लोगों को सिनेमाघरों तक खींच रही है वह है रजनीकांत की अन्नात्थे। समीक्षकों द्वारा खराब समीक्षाओं के बावजूद, फिल्म टिकट काउंटरों पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। शिवा के निर्देशन का दुनिया भर में संग्रह वर्तमान में 202.47 करोड़ रुपये है।

“#Annaatthe WW बॉक्स ऑफिस ने सिर्फ 7 दिनों में 200 करोड़ क्लब में प्रवेश किया। दिन 1 - 70.19 करोड़ दिन 2 - 42.63 करोड़ दिन 3 - 33.71 करोड़ दिन 4 - 28.20 करोड़ दिन 5 - 11.85 करोड़ दिन 6 - 9.50 करोड़ दिन 7 - 6.39 करोड़ कुल - 202.47 करोड़," व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबलन ने ट्वीट किया। ऐसी खबरें आई हैं कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़े थोड़े बढ़ सकते हैं।

सूर्यवंशी और अन्नात्थे दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर प्रमुख रिलीज़ हैं जो देश में कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण विलंबित हो गईं। अब, टिकट काउंटरों पर अपनी सफलता को देखते हुए, अन्य फिल्म निर्माता भी अपनी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के लिए आश्वस्त हो सकते हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर और कोमल नाहटा ने पहले सुझाव दिया था कि सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उन अन्य फिल्मों के भविष्य का निर्धारण करेगा जो पाइपलाइन में इंतजार कर रही हैं।

जौहर ने कहा, "सूर्यवंशी की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस आने वाली फिल्मों के भविष्य को परिभाषित करने में बहुत महत्वपूर्ण है।" नाहटा ने आगे कहा, "हर कोई सूर्यवंशी के लिए अपनी उंगलियों को पार कर रहा है क्योंकि इसका संग्रह परिभाषित करेगा कि प्रवृत्ति क्या होगी।"

Related News