क्या डिज़्नी+हॉटस्टार अंदाज़ अपना अपना पर आधारित अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार है? स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने इस अटकलों को जन्म दिया क्योंकि इसने प्रशंसकों को सोमवार को ट्वीट्स की एक श्रृंखला के साथ छेड़ा, जिसमें लिखा था, "आए है, तो कुछ तो लेकर जाएंगे" और "गोगो जी क्या चुरा सकते हैं?"

बाद में, उन्होंने एक वीडियो छोड़ा जिसमें शक्ति को क्राइम मास्टर गोगो के रूप में दिखाया गया था, जो पंथ क्लासिक अंदाज़ अपना अपना का उनका लोकप्रिय चरित्र था। वीडियो में शक्ति कपूर एक दूसरे शख्स से बातचीत करते नजर आ रहे हैं जो उन्हें एक सीन समझाने की कोशिश कर रहा है. हालाँकि, शक्ति उसकी कलम छीन लेता है। जब वह अपनी कलम मांगता है, तो शक्ति जवाब देती है, “पेन है। तुम्हारी जान नहीं है।" शक्ति के अभिनय ने निश्चित रूप से बहुत सारी यादें वापस ला दीं क्योंकि प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अपना उत्साह व्यक्त किया।

जल्द ही, श्रद्धा कपूर ने भी एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिसमें उन्हें उनके पिता के साथ क्राइम मास्टर गोगो के रूप में दिखाया गया था।

वीडियो में, श्रद्धा नेल पॉलिश लगाने में व्यस्त दिखाई दे रही है, इससे पहले कि गोगो उसे रोके, उसकी नेल पॉलिश और पत्ते चुरा ले। जैसा कि श्रद्धा अनुभवी अभिनेता और उसके पिता को 'बापू' कहती हैं, शक्ति उसे सुधारती है और कहती है, "मैं क्राइम मास्टर गोगो हूं। मैं वापस आ गया हूँ। आया हूं तो कुछ तो लूट कर जाऊंगा।"

जल्द ही, श्रद्धा कैमरे का सामना करती हैं और कहती हैं, "डिज्नी+हॉटस्टार ने गोगो को वापस क्यों बुलाया है?" अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित छोड़ कर। केवल शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर के प्रशंसक ही नहीं, वीडियो ने इस परियोजना के बारे में बॉलीवुड को उत्सुक कर दिया। वीडियो पर श्रद्धा के कई समकालीनों ने प्रतिक्रिया दी। टाइगर श्रॉफ ने शक्ति कपूर को "किंवदंती" कहा, करण टैकर ने वीडियो को "महाकाव्य" के रूप में टैग किया और तेजस्विनी कोल्हापुरे ने वीडियो को "बहुत अच्छा" पाया।

अपने पिता के प्रतिष्ठित चरित्र के बारे में बात करते हुए, श्रद्धा कपूर ने एक बयान में कहा, "जब से मैं छोटी थी, मैंने अपने पिता को स्क्रीन पर देखने का आनंद लिया है - पूरी तरह से उनके तत्व में, अपने व्यक्तिगत स्पर्श को उन पात्रों में जोड़ते हुए जो आज एक बड़े पंथ की तरह हैं। ! उनके साथ सेट पर रहना किताबों के लिए है। अपने पिता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना बहुत यादगार है और मैं यह देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि यह कैसे सामने आता है!

यह पहली बार है जब श्रद्धा और शक्ति कपूर ने स्क्रीन स्पेस साझा किया है। काम के मोर्चे पर, श्रद्धा वर्तमान में अपने लव रंजन प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें रणबीर कपूर और डिंपल कपाड़िया भी होंगे।

Related News