विशाल भारद्वाज की हैमलेट, हैदर के प्रशंसित रूपांतरण ने शनिवार को अपनी रिलीज के सात साल पूरे कर लिए। इसके प्रमुख अभिनेता शाहिद कपूर, जिन्होंने फिल्म में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया, ने इस अवसर को फिल्म को समर्पित इंस्टाग्राम पर एक विशेष नोट के साथ चिह्नित किया।

शाहिद ने लिखा कि हैदर ने बहुत सारे सवालों के जवाब दिए जो वह अक्सर खुद से एक अभिनेता के रूप में पूछते थे। अभिनेता ने कहा कि फिल्म ने उन्हें एक कलाकार के रूप में सही दिशा में आगे बढ़ाया। हैदर शायद शाहिद कपूर की सबसे प्रशंसित फिल्म के रूप में लंबा है- इसकी संवेदनशीलता से लेकर विशाल के शिल्प और पूरे कलाकारों की टुकड़ी के प्रदर्शन तक।

हैदर में तब्बू, श्रद्धा कपूर, इरफान खान और के के मेनन ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। हैदर के कुछ दृश्यों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शाहिद ने लिखा, “होना या न होना। एक अभिनेता या एक सितारा। बाहर देख रहे हैं या भीतर गहरे। अर्थ खोजना या अर्थहीन होना। हिम्मत करना या जमा करना। रुकना या छोड़ देना। एक अभिनेता को चुनने की अपनी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर कई सवालों का सामना करना पड़ता है कि वह कौन होने का फैसला करता है।

"संभावनाएं बहुत हैं। लेकिन केवल एक ही सही है। #हैदर आपने मुझे ढूंढने में मेरी मदद की। इसके लिए सदैव आपका ऋणी हूँ। हम हैं !!"

Related News