शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एक पोस्ट छोड़ते हुए संकेत दिया है कि वह न्यूयॉर्क छोड़ रही हैं। वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। जबकि सुहाना ने व्यक्त किया कि वह न्यूयॉर्क छोड़ने से दुखी हैं, उनके दोस्तों ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं भेजीं।


सुहाना खान अक्सर न्यूयॉर्क में अपनी लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। अब अपने हालिया पोस्ट में उन्होंने शहर छोड़ने का इशारा किया है. सुहाना ने एक बिल्डिंग और चलते हुए ट्रक की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, “चिंता मत करो। भले ही आप न्यूयॉर्क छोड़ दें, आप हमेशा न्यू यॉर्कर (sic) रहेंगे, ”इस पर लिखा है। उन्होंने कैप्शन में टूटे दिल वाले इमोजी को जोड़ा।

सुहाना खान के कई दोस्तों ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। जबकि एक ने लिखा, "आप अद्भुत चीजें (sic) करने जा रहे हैं," दूसरे ने कहा, "गुड लक गर्ल!सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रही हैं। उनके बड़े भाई आर्यन खान हैं और उनके छोटे भाई अबराम खान हैं। सुहाना अपने पिता शाहरुख खान की तरह ही अभिनय में अपना करियर चाहती हैं, जब वह छोटे थे। उन्होंने प्रशंसकों को द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू नामक एक लघु फिल्म में अपने अभिनय कौशल की एक झलक दी, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी

Related News