शाहरुख खान फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर में शामिल होने वाले नवीनतम सेलिब्रिटी हैं, और उनकी तस्वीर प्रशांसा के लायक है। शाहरुख ने ब्लैक एंड व्हाइट क्लोज-अप फोटो में तीव्रता और उग्रता को फिर से परिभाषित किया। तस्वीर में शाहरुख अपने बड़े बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं - शायद उनके आने वाले एक्शन पठान के लिए - और कैमरे को घूरते हुए बालों को बांधा।

डब्बू रतनानी ने फोटो के साथ लिखा, "एक बार जब आप निडर हो जाते हैं, तो जीवन असीम अजेय और करिश्माई शाहरुख खान #dabbooratnanicalendar @iamsrk के लिए बन जाता है।" शाहरुख से पहले, रत्नानी ने ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, शहनाज़ गिल, अभिषेक बच्चन, सनी लियोन और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों के 2021 कैलेंडर शॉट्स का अनावरण किया।

काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान यशराज फिल्म्स की पठान फिल्म में व्यस्त हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। एक्शन का निर्देशन वॉर फेम सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। पठान शाहरुख की पहली फिल्म है, जो दिसंबर 2018 में उनकी आखिरी स्क्रीन ज़ीरो के बाद से है।

SRK के नयनतारा के साथ तमिल निर्देशक एटली की अगली फिल्म में भी अभिनय करने की उम्मीद है। अफवाहें बताती हैं कि फिल्म की टीम ने प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है।

Related News