बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हो गई हैं। आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने हार न मानने का मैसेज दिया है। बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद केस में उनका नाम आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते है कि वह घास पर लेटी हुई हैं और उन्होंने टोपी से अपना आधा चेहरा ढका हुआ है। उन्होंने अगस्त के बाद से पोस्ट शेयर करना बंद कर दिया था और अब इस साल मार्च से फिर से सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हुई हैं।

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर दोबारा वापसी के बाद मदर्स डे, फादर्स डे और इंटरनैशनल वुमन्स डे के मौके पर पोस्ट शेयर किए थे। वहीं, गौर करने वाली बात है कि अब रिया चक्रवर्ती अक्सर कुछ खास मैसेज देने वाली पोस्ट शेयर करती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है।

Related News