एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने पति अनिल थडानी के जन्मदिन पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। उसने इंस्टाग्राम पर लिया और उन दोनों की कुछ दिल दहला देने वाली तस्वीरें साझा कीं। इस जोड़े ने 22 फरवरी 2004 को शादी कर ली।

रवीना ने लिखा, "आप बस सबसे अच्छे हैं! तुम मेरी दुनिया बनाते हो, तुम मेरी दुनिया हो... मेरे सबसे अच्छे बेटे, दामाद, पति और पिता को जन्मदिन की बधाई। दंपति बच्चों राशा और रणबीर के माता-पिता हैं। अनिल से शादी से पहले रवीना ने दो लड़कियों पूजा और छाया को भी गोद लिया था। उनकी दोनों बेटियां अब मां हैं।

रवीना ने मिस मालिनी से कहा था, ''यह मोहरा (1994) से पहले की बात है। मैं और मेरी माँ हमारे सप्ताहांत में आशा सदन जैसे अनाथालयों में जाया करते थे। जब मेरे चचेरे भाई का निधन हुआ तो वह अपने पीछे दो छोटी बेटियां छाया और पूजा छोड़ गए। जिस तरह से उनके अभिभावक उनके साथ व्यवहार कर रहे थे, वह मुझे पसंद नहीं था इसलिए मैं उन्हें अपने साथ घर ले गया। मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा। यह मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आया था। मैं लड़कियों को वह जीवन देना चाहता था जिसके वे हकदार थे। मैं एक बहु अरबपति नहीं हूं, लेकिन मैं मदद करने के लिए जो कर सकता हूं वह करता हूं, "उसने एक साक्षात्कार में कहा था।

46 साल की उम्र में दादी बनने के बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा था, 'तकनीकी तौर पर, जैसे ही यह शब्द आता है, लोग सोचते हैं कि आप 70-80 साल के हैं। जब मैंने अपनी लड़कियों को लिया था तब मैं २१ साल का था, और मेरी सबसे बड़ी ११ साल की थी। हमारे बीच वास्तव में सिर्फ ११ साल का अंतर है।

हाल ही में, रवीना ने अल पचिनो, जैकी चैन, क्लिंट ईस्टवुड, दलाई लामा और अमिताभ बच्चन के साथ अपने शानदार पलों को साझा किया। उसने थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कीं और अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरी #fangirl दुनिया में एकमात्र लोग हैं, मैंने कभी भी #alpacino #clinteastwood #dalailama #jackiechan #shriamitabhbachchanji के साथ एक तस्वीर मांगी है (अमित जी के साथ, हर बार जब मैं उनसे मिलती हूं) @अमिताभ बच्चन।"

रवीना अपने डिजिटल डेब्यू, अरण्यक और केजीएफ चैप्टर 2 के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

Related News