रवीना टंडन गुरुवार को अपनी बेटी छाया टंडन के जन्मदिन पर यादों की गली में चली गईं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें छाया की हालिया तस्वीरों के साथ-साथ अब की तस्वीरें भी थीं।

तस्वीरों के साथ, अभिनेता ने अपनी बेटी को "बुढ़ापे का सहारा (बुढ़ापे में सहारा)" कहते हुए एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा।

अभिनेता ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे साउंडिंग बोर्ड, मेरे सुपर अचीवर, मेरे बुढापे का सहारा, ????, मेरी तरह, देखभाल करने वाली प्यारी बच्ची, @chaya.mm, आप सबसे अच्छी चीज हैं जो हुआ मेरे लिए ... एक महान दिन है और इससे भी अधिक वर्ष आगे हैं। मैं आप से प्रेम करता हूँ ! आप सभी की 3 माताओं का आशीर्वाद, वीणा आंटी, गुड़िया भाभी, और मैं ️???? आप विशेष हैं और आप जानते हैं कि???????????????????? ️Chayas स्टनिंग वेडिंग गाउन - @ashley_rebello ️"

रवीना ने 1995 में दो लड़कियों, छाया और पूजा को गोद लिया। बाद में उन्होंने 2004 में फिल्म निर्माता अनिल थडानी से शादी कर ली और उन्हें दो बच्चों, बेटी राशा और बेटे रणबीर का आशीर्वाद मिला। अभिनेता अब छाया और पूजा के बच्चों की दादी हैं। 46 साल की उम्र में दादी बनने के बारे में बात करते हुए रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा, "तकनीकी तौर पर, जैसे ही यह शब्द आता है, लोग सोचते हैं कि आप 70-80 साल के हैं। जब मैंने अपनी लड़कियों को लिया था तब मैं २१ साल का था, और मेरी सबसे बड़ी ११ साल की थी। हमारे बीच वास्तव में सिर्फ ११ साल का अंतर है।

काम के मोर्चे पर, रवीना जल्द ही नेटफ्लिक्स की सुपरनैचुरल क्राइम थ्रिलर, अरण्यक के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। अरण्यक में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, रवीना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “अरण्यक हिमाचल में स्थित एक रहस्यमय, पेचीदा कहानी है। मेरे किरदार का नाम कस्तूरी डोगरा है। कस्तूरी कई महिलाओं की तरह अपने निजी और पेशेवर जीवन को संतुलित करने के लिए संघर्ष करती है।

Related News