राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शाम को एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी की। इस जोड़े ने नवविवाहितों के रूप में एक भव्य प्रवेश किया और रात को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ नृत्य किया। श्वेता तिवारी, जैस्मीन भसीन, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबुल, अनुष्का सेन और गायक मीका सिंह सहित टेलीविजन उद्योग के कई लोग भव्य समारोह में शामिल हुए।

राहुल और दिशा की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। रिसेप्शन पार्टी में कपल ने शानदार परफॉर्मेंस दी। रोमांटिक नंबर "देखा हजारो दाफा" पर थिरकते हुए वे बहुत प्यारे लग रहे थे। राहुल और दिशा ने भी कमाल का प्रदर्शन किया जहां दिशा ने अपनी साड़ी के साथ स्नीकर्स पहने।

राहुल और दिशा का प्यार तब और बढ़ गया जब राहुल बिग बॉस 14 के घर के अंदर थे। उन्होंने कहा कि जब वह रियलिटी शो में थे तब उन्हें टीवी अभिनेता के लिए अपनी भावनाओं का एहसास हुआ। राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनके विवाह प्रस्ताव ने सभी को जोड़े के बारे में बात की और दिशा प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए बिग बॉस के वेलेंटाइन डे विशेष एपिसोड में दिखाई दीं। इस जोड़े ने एक रोमांटिक गीत "माधन्या" में भी एक साथ अभिनय किया।

सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए, जोड़े ने एक संयुक्त बयान साझा किया जिसमें लिखा था, “हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई को होगी।'

Related News