प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने 'घर' पर वापस आ गई है, और उसे यकीन है कि वह सबसे अच्छा समय बिता रही है। अभिनेता ने अपने पति निक जोनास के साथ पुनर्मिलन किया है और दोनों एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। प्रियंका ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर अपने रविवार की एक झलक दी।

उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह पेट के बल लेटी हुई नजर आ रही हैं जबकि निक जोनास चाकू और कांटे के साथ पूरी तरह तैयार हैं। PeeCee ने इंस्टाग्राम पर दिल वाले इमोजी के साथ "स्नैक" कैप्शन के साथ तस्वीर साझा की। जैसे ही उन्होंने तस्वीर पोस्ट की, उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने लिखा, “जीज! मिमी दीदी! यहां जो चल रहा है वह परिवार इंस्टाग्राम पर है।" उसने व्यक्त किया कि वह "आंखें बंद करके" तस्वीर को पसंद करने की कोशिश कर रही है।

बाद में, प्रियंका ने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी परफेक्ट बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट किया। उन्होंने कैप्शन के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, "संडे लाइक दिस थो," दिल वाले इमोजी के साथ। तस्वीर को निक जोनास से एक टिप्पणी मिली। उन्होंने प्रियंका को "यम्मी" कहा। इस दौरान उनके कई दोस्तों ने भी कमेंट्स के जरिए अपने विचार व्यक्त किए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने सिटाडेल के लिए शूटिंग की है। वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से काम पर अपने दिन की झलक देती रही हैं। एक पोस्ट में, उसने उल्लेख किया कि कैसे वह अपने प्रशंसकों से सिटाडेल के अपने चरित्र से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।

Related News