अभिनेत्री मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी ने 2003 में अपनी कामुक थ्रिलर मर्डर के साथ एक बहरा चर्चा पैदा की। हालांकि फिल्म के बाद दोनों के बीच दोस्ती नहीं हो पाई, जिसका मल्लिका को पछतावा है। द लव लाफ लाइव शो में मंदिरा बेदी को दिए अपने साक्षात्कार में, मल्लिका ने इमरान हाशमी के साथ अपनी 'बचकाना' लड़ाई के बारे में खोला।

जब मंदिरा ने मल्लिका के अपने सह-कलाकारों के साथ हुए 'सबसे अजीब' झगड़ों के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन अधिकांश सह-कलाकार मेरे साथ अहंकार के झगड़े में पड़ जाएंगे। वे उम्मीद करेंगे कि मैं आपको सुप्रभात कहूं और उन पर चिल्लाऊं। यह मेरा व्यक्तित्व नहीं है, मैं एक हरियाणवी जाट हूं, हम किसी से प्यार नहीं करते। मेरी कुछ झड़पें हुई हैं। मर्डर के प्रमोशन के दौरान इमरान हाशमी के साथ सबसे मजेदार बात यह थी कि हमें गलतफहमी हो गई थी या कुछ और। यह मेरी ओर से इतना अनावश्यक और बचकाना था, मैं भी कम नहीं हूं।"

जबकि मल्लिका अब लड़ाई के बारे में हंसती है, उसने खुलासा किया कि दोनों अब संपर्क में नहीं हैं। "मैंने उससे संपर्क खो दिया और यह वास्तव में दुखद है, क्योंकि वह एक अद्भुत सह-कलाकार था, क्योंकि वह बहुत मिलनसार और देने वाला है। वह एक अच्छा लड़का है।"

मर्डर अभिनेत्री को साक्षात्कार में कई अन्य स्पष्ट खुलासे करने थे, जिसमें यह तथ्य भी शामिल था कि उसका एक प्रेमी है, जिसकी पहचान वह प्रकट नहीं करना चाहती है। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने एक 'हॉट' गाने की शूटिंग करने से मना कर दिया। मल्लिका ने कहा कि एक निर्माता उनके पास एक गाने के सीक्वेंस का विचार लेकर आया था। "अपनी विकृत सोच में, वह ऐसा था, 'बड़ा हॉट गाना है। दर्शकों को कैसा पता चलेगा की आप गर्म है? आप इतनी हॉट है की आपकी कमर पर मैं चपाती सेख सकता हूं (यह एक बहुत ही हॉट गाना है। दर्शकों को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट हैं? आप इतने हॉट हैं कि कोई आपकी कमर पर चपातियां गर्म कर सकता है)।' कुछ अजीब धारणा है। क्या आपने कभी ऐसा कुछ सुना है?" उसने पूछा।

"मैंने अपना पैर नीचे रखा। मैंने कहा, 'नहीं, हम ऐसा कुछ नहीं कर रहे हैं।' लेकिन मुझे लगा कि यह बहुत ही फनी और ओरिजिनल है। यह एक मूल विचार है, ”उसने कहा।

मल्लिका शेरावत को हाल ही में एमएक्स प्लेयर श्रृंखला नाकाम में देखा गया था, जो एक सेलिब्रिटी की हाई-प्रोफाइल मौत के इर्द-गिर्द घूमती है।

Related News