माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने के बेटे रयान ने दो साल तक अपने बाल उगाए और आखिरकार उन्हें कैंसर रोगियों को दान करने के लिए काट दिया। रयान ने राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस (7 नवंबर को आयोजित) पर अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान कर दिए।

एक गर्वित माँ, माधुरी ने हाल ही में रेयान की एक झलक देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया क्योंकि उसके लंबे बाल काटे जा रहे थे। उसने लिखा कि रयान असहाय महसूस करता है और कैंसर से पीड़ित लोगों के लिए अपना काम करना चाहता है।

अभिनेता का पूरा कैप्शन पढ़ा, "राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास साझा करना चाहता हूं। कैंसर के लिए कीमो से गुजर रहे कई लोगों को देखकर रेयान का दिल टूट गया। वे जिस हर चीज से गुजरते हैं, उनके बाल झड़ जाते हैं। मेरे बेटे ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को दान करने का आह्वान किया। हम माता-पिता के रूप में उसके फैसले से रोमांचित थे। दिशानिर्देशों के अनुसार, बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ने में उन्हें लगभग 2 साल लग गए। और यह अंतिम चरण था। आज हम यहां गौरवान्वित खड़े हैं। @drneneofficial, “माधुरी ने निष्कर्ष निकाला क्योंकि उसने अपने पति को भी पोस्ट में टैग किया था।

वीडियो पोस्ट पर खूब प्यार बरसा। माधुरी की सेलिब्रिटी दोस्तों शिल्पा शेट्टी और फराह खान ने भी रयान की इस संवेदनशील कदम के लिए तारीफ की। शिल्पा ने लिखा, "इतना सुंदर विचार, उसे आशीर्वाद दो।" जबकि फराह ने एक टिप्पणी में उल्लेख किया, "कितना बेहद संवेदनशील और दयालु।"

काम के मोर्चे पर, माधुरी दीक्षित को आखिरी बार करण जौहर द्वारा निर्मित कलंक में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई थी। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

Related News