बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने मंगलवार को अपना 56 वां जन्मदिन मनाया। जबकि स्टार में एक लोवे उत्सव था, दुनिया भर में उनके प्रशंसकों ने इस दिन को त्यौहार के रूप में माना। दुबई की बुर्ज खलीफा को एसआरके के सम्मान में पाठ के साथ जलाया गया था जो 'वी लव यू' और अभिनेता की एक तस्वीर पढ़ता था।

शाहरुख के फैन क्लब @SRKUniverse ने उस इमारत के वीडियो को साझा किया जो एसआरके की छवि दिखाता है। वीडियो में दुलवाले दुल्हनिया ले जयेंग पृष्ठभूमि में खेलना गीत "तुजे देखा" भी है।

हर साल की तरह, प्रशंसकों की भीड़ शाहरुख खान के घर मानत के बाहर एकत्रित जन्मदिन की शुभकामनाएं, लेकिन इस साल, एसआरके एक नो-शो था। शाहरुख के बेटे आर्यन खान को हाल ही में दवाओं के बस्ट मामले में उलझाया गया था जहां उन्हें एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उन्हें आर्थर रोड जेल में 25 दिनों के खर्च के बाद जमानत दी गई थी।

शाहरुख खान को सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, अनुष्का शर्मा, स्वारा भास्कर, हंसल मेहता, आलिया भट्ट, करीना कपूर और माधुरी दीक्षित दूसरों के बीच गर्म शुभकामनाएं मिलीं। खुद और एसआरके की एक तस्वीर साझा करना, सलमान ने ट्विटर पर लिखा, "आज अज हुआ भाई का जन्मदिन है। जन्मदिन मुबारक हो हे भाई। "

शाहरुख खान का अगला पठान नामक है, जहां वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ सितारे हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की जा रही है।

Related News