मोबाइल एप के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और बांटने के मामले में सोमवार रात शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उसने "बुलीवुड के अंडरबेली" को बेनकाब करने के अपने वादे को दोहराया, जबकि वह अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर टीकू वेड्स शेरू के माध्यम से ऐसा करने की योजना बना रही है।

"यही कारण है कि मैं फिल्म उद्योग को एक गटर कहता हूं ... वह सब चमक सोना नहीं है, मैं अपने आगामी प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू में बुलीवुड के पेट के नीचे बेनकाब करने जा रहा हूं ... हमें रचनात्मक उद्योग में मजबूत मूल्य प्रणाली और विवेक की आवश्यकता है और निश्चित रूप से एक चाबुक, ”कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में कहा।

राज कुंद्रा को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और बांटने के मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कुंद्रा की पहचान मामले में एक "प्रमुख साजिशकर्ता" के रूप में की है। मंगलवार को उसे मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया और बाद में उसे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

कुंद्रा की एक महिला की शिकायत के आधार पर जांच की गई थी, जिसने आरोप लगाया था कि उसे एक फिल्म भूमिका के वादे पर एक अश्लील फिल्म करने के लिए मजबूर किया गया था। पुलिस ने अब तक नौ गिरफ्तारियां की हैं, जिसमें कुंद्रा के करीबी दोस्त रयान थोरपे की गिरफ्तारी भी शामिल है।

फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में 19/7/21 को श्री राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है क्योंकि वह इस के प्रमुख साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं। इस संबंध में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं, ”मुंबई पुलिस आयुक्त ने सोमवार को एक बयान में कहा।

Related News