अभिनेत्री कंगना रनौत को नौ साल की सुमन पुरी में एक उत्साही प्रशंसक मिला है, जिसके इंस्टाग्राम हैंडल का नाम 'छोटी कंगना' है। कंगना का मिनी-मी वर्जन कही जाने वाली सुमन अपनी फिल्मों से एक्ट्रेस की तरह ड्रेसिंग करती आई हैं। वह अपने और कंगना के कोलाज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रही हैं।

अपने नवीनतम वीडियो में, सुमन ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से कंगना का एक विभाजित वीडियो साझा किया और खुद संवादों को लिप-सिंक करने की कोशिश की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “(तनु वेड्स मनु रिटर्न्स) फिल्म में कंगनारनौत का हरियाणवी किरदार अपराजेय है। उसने असली उच्चारण पकड़ा। मैं उसे कॉपी करने के लिए परफेक्ट नहीं हूं, बस आपका मनोरंजन करने के लिए किया है..आशा है कि आप सभी को पसंद आएगा..'

कई अन्य वीडियो समान हैं, और सुमन ने कंगना के पात्रों की तरह कपड़े पहनने की कला में महारत हासिल की है, साथ ही उसके घुंघराले बालों तक भी। फिल्मों में चरित्र की तरह कपड़े पहनने के अलावा, सुमन ने अभिनेता के स्पष्ट पोज को भी कॉपी करने की कोशिश की है।

इस बीच, असली कंगना रनौत अपने प्रशंसक से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने एक इंस्टाग्राम कहानी साझा की। उसने प्यार से लिखा, "ऐ छोटी, तू पढाई करती है या सारी दिन ये सब (छोटा, क्या आप पढ़ते हैं या आप बस यही करते रहते हैं?" उसने कई दिल इमोटिकॉन्स जोड़े।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कंगना रनौत के पास पाइपलाइन में थलाइवी, धाकड़ इमरजेंसी और तेजस है।

Related News