बिग बॉस 15 का प्रीमियर शनिवार रात 9:30 बजे होने वाला है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो एक ट्विस्ट के साथ आता है। सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले जंगल में कई 'संकट' से बचना होगा। जंगल ज्ञान वृक्ष 'विश्व सुंदरी' की भी मेजबानी करेगा, जो प्रतियोगियों को अपने तरीके से लुभाएगा और हेरफेर करेगा। जबकि रेखा ने प्रोमो में पेड़ को आवाज दी है, निर्माताओं ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि क्या वह शो जारी रखेगी।

प्रतियोगियों की बात करें तो कलर्स ने पहले ही कुछ नामों का खुलासा कर दिया है, लेकिन अभी भी उन हस्तियों की अंतिम सूची को लेकर उत्सुकता बनी हुई है जो घर में प्रवेश करेंगी। प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से बाहर निकलकर 'टिकट टू बीबी15' चुनने के बाद पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने। फर्स्ट और सेकेंड रनर अप क्रमश: निशांत भट और शमिता शेट्टी को भी दर्शकों का मनोरंजन करने का एक और मौका मिलेगा। पिछले हफ्ते आयोजित प्रेस मीट में, कलर्स ने अभिनेता डोनल बिष्ट और असीम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ को बिग बॉस 15 के प्रतियोगी के रूप में भी दिखाया।

इन नामों के अलावा टीवी एक्टर करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, विधि पांड्या, विशाल कोटियन भी घर के अंदर बंद होते नजर आएंगे. उनके साथ गायिका अकासा सिंह और रियलिटी टीवी स्टार मीशा अय्यर भी शामिल होंगी। ऐसी भी अटकलें हैं कि डॉन 2 के अभिनेता साहिल श्रॉफ और मॉडल ईशान सहगल भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।

मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र सीमा पर पेंच वन शिविर में आयोजित प्रेस मीट में, सलमान खान ने पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो पर मीडिया के साथ मौसम के बारे में विवरण साझा किया। यह उल्लेख करते हुए कि कैसे टीम प्रतियोगियों के लिए जीवन कठिन बना रही है, बॉलीवुड स्टार ने कहा कि यह सबसे कठिन सीजन होने जा रहा है।

प्रतियोगियों को लगता है कि बिग बॉस केक का एक टुकड़ा है। यह। पांच महीने से अपने परिवार की चिंता सता रही है, अगर किसी को कोविड हो गया है। ये बातें उनके दिमाग में चलती हैं। कुछ संभाल लेते हैं, कुछ नहीं, लेकिन हर कोई बहुत मजबूत रहा है। यह शो शारीरिक नहीं बल्कि मानसिक मजबूती के बारे में है। शो में अपने वास्तविक व्यक्तित्व को प्रस्तुत करने वाले प्रत्येक प्रतियोगी को सलाम। हर कोई अद्वितीय है और लोगों ने अपने वास्तविक स्वरूप को स्वीकार कर लिया है। और जो भी शो में रहा है, उसने पेशेवर और व्यक्तिगत मोर्चे पर विकास देखा है। वे कोई भी युद्ध लड़ सकते हैं, ”सलमान ने कहा।

Related News