बादशाह ने "जुगनू" नामक एक नया गाना जारी किया है। ट्रैक में निकिता गांधी की आवाज भी है। आकांक्षा शर्मा संगीत वीडियो में गायक की प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं।

वीडियो में शांत-दिखने वाले प्रभाव हैं, लेकिन गीत जितने बुनियादी हैं, उतने ही बुनियादी हैं। बादशाह गायन और रैपिंग की कठिन रेखा पर चलने की कोशिश करते हैं, और वह कभी-कभी सफल होते हैं, और कभी-कभी नहीं।

रिलीज से पहले, बादशाह ने अपने नए गाने पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने सहयोगियों का शुक्रिया अदा किया था, जिसमें शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज भी शामिल थी।

उनकी पोस्ट पढ़ी, “यह एक विचार के साथ शुरू हुआ। क्यों नहीं? वे मुझसे पूछते हैं कि मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाने के बारे में कैसा महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि एक रचनात्मक व्यक्ति के लिए कोई सुविधा क्षेत्र नहीं है। वहाँ सब कुछ तलाशने लायक है, कोशिश करने लायक है, एक विफलता के लायक है, अगर बिल्कुल भी है। मैं कसम खाता हूँ मेरा मतलब है जब मैं कहता हूँ कि निम्नलिखित लोगों के बिना जुगनू संभव नहीं होता। @universalmusicindia पर मेरी टीम जो पहले दिन से इस पर विश्वास करती थी। दृष्टि में निर्विवाद विश्वास। @nikhitagandhiofficial जो किसी भी गाने को कमाल का बना सकते हैं। संभवत: अभी हमारे पास सबसे अच्छे गायकों में से एक है। @ihitenmusic जो एक संगीत प्रतिभा है। एक गीक और भारतीय संगीत का भविष्य। @akanksharmaa - जुगनू गर्ल। जिस दिन @castingchhabra सर ने उसे जुगनू के लिए ढूंढा, हम किसी और की कल्पना भी नहीं कर सकते थे। इतना मेहनती! @ruelhiphop और उसका पूरा दल! मैंने यहां जो कुछ भी लिखा है, वह उसके साथ न्याय नहीं करेगा जो उसने जुगनू के लिए किया है। उन्होंने मुझे डांस कराया है, उन्होंने वीडियो को नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा दिया है। यह पोस्ट उन नर्तकियों का उल्लेख किए बिना अधूरी होगी जिन्होंने अपना दिल बहलाया है। हमने इस वीडियो को इतनी ऊंचाई पर शूट किया है कि लोग बेहोश हो सकते हैं। लेकिन उन्होंने इसे मार डाला। पूरी यूनिट ऊंचाई की बीमारी और ऑक्सीजन की कमी से जूझ रही थी। लेकिन, लेकिन, लेकिन हमें शॉट मिल गए। फिर भी @b2getherpros आपको दिखाते हैं कि वे कैमरे के पीछे इतने प्रतिभाशाली क्यों हैं। जगजीत धनोआ, संपादन और इसे यह महसूस कराने के लिए कि हम केवल अपने दिमाग में कल्पना कर सकते हैं, और बस 24×7 रह सकते हैं। मेरे पास @redchillies.vfx को धन्यवाद देने के लिए शब्द नहीं हैं, जो लोगों के सबसे अद्भुत समूह हैं जिनके साथ काम करने में मुझे खुशी मिली। मैं कसम खाता हूँ कि मेरे पास शब्द नहीं हैं। इस वीडियो के लिए कोई दिन और रात नहीं थे। रुखसार, सौमेन सर और बाकी सब रेडचिल्ली में। कल्पना को पर्दे पर उतारने और सभी की अपेक्षाओं को पार करने और नए और कठिन मानक स्थापित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ब्लैक लिस्टेड वीएफएक्स पर मोहित पाजी और अमित जी को धन्यवाद। अंतिम लेकिन कम से कम @adityadevmusic ने इसे पूरी दुनिया की किसी भी चीज़ से बेहतर बनाने के लिए।

अब तक, "जुगनू" के संगीत वीडियो ने 600K विचारों को पार कर लिया है।

Related News