पिछले हफ्ते रश्मि रॉकेट का ट्रेलर लॉच के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना साझा किया है, जो कि त्योहारों के मौसम के अनुरूप है। तापसी पन्नू ने ठुमके, ढोल की थाप और गरबा मूव्स के साथ डांस में हाथ आजमाने के साथ ही गनी कूल चोरी का गाना दिया है। उन्होंने गाने में दौड़ते हुए जूतों के साथ एक जीवंत चनिया-चोली पहनी हुई है।

फुट-टैपिंग गीत में सभी सामग्री सही है, लेकिन पिछली बार हमने एक अच्छा गरबा गीत कब सुना था? 'घनी कूल चोरी' भी बिल्कुल फिट नहीं है क्योंकि सभी बॉलीवुड गरबा गाने एक जैसे लगते हैं, लेकिन ब्राउनी तापसी को गुजरात के पारंपरिक नृत्य रूप के लिए आवश्यक जीवन और आवश्यक उत्साह लाने के लिए इंगित करती है।

फिल्म का आधिकारिक सारांश पढ़ता है: 'कच्छ के नमक दलदल में सेट, रश्मि रॉकेट एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार मिला है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है, और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह लगता है वह सम्मान, सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है।'

रश्मि रॉकेट का निर्माण रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडिया ने किया है, इसे नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है और आकाश खुराना द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं।

रश्मि रॉकेट का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ZEE5 पर होगा।

Related News