करण जौहर की दोस्ताना से बाहर निकलने और कथित तौर पर शाहरुख खान की फ्रेडी से हटाए जाने के बाद, कार्तिक आर्यन के बारे में कहा गया था कि उन्होंने एक और बड़ा प्रोजेक्ट खो दिया है, एक आनंद एल राय की फिल्म जो एक गैंगस्टर पर आधारित थी। आयुष्मान खुराना को फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए कहा गया था।

हालांकि, फिल्म निर्माता की टीम ने चर्चा का खंडन किया है और खुलासा किया है कि प्रोडक्शन हाउस अभी भी कार्तिक के साथ बातचीत कर रहा है। आयुष्मान के लिए, उक्त फिल्म पूरी तरह से अलग है। ये निराधार अफवाहें हैं। हम कार्तिक से एक अलग फिल्म के लिए मिले हैं और हम अभी भी बात कर रहे हैं। हम एक और फिल्म को पूरी तरह से आयुष्मान पर ले गए हैं और यह पूरी तरह से मिक्स अप है, ”कलर येलो के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, आनंद एल राय ने कहा कि कार्तिक के साथ चीजें अभी भी औपचारिक नहीं थीं, उन्होंने उल्लेख किया कि निर्माता के रूप में वे अभिनेताओं से मिलते रहते हैं और स्क्रिप्ट को पिच करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें साइन किया गया है। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, हम कई स्क्रिप्ट पर काम करते हैं और इसे अभिनेताओं के लिए पेश करते हैं - यही प्रक्रिया है। अभिनेता आपसे मिलते रहते हैं, आप उन्हें बताते रहते हैं कि आप किस पर काम कर रहे हैं, वे सहयोग करने की इच्छा व्यक्त करते हैं। और फिर, विषय के आधार पर, आप तय करते हैं कि आपको उनसे संपर्क करना चाहिए या नहीं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपने उन पर हस्ताक्षर कर दिए हैं, ”उन्होंने कहा।

रिपोर्ट्स कि कार्तिक आर्यन आनंद एल राय के साथ काम कर रहे थे, इस साल फरवरी में सामने आए जब अभिनेता को मुंबई में फिल्म निर्माता के कार्यालय के बाहर चित्रित किया गया था। अभी तक बिना शीर्षक वाली इस फिल्म को राय के सहायक द्वारा निर्देशित किया गया था।

हाल ही में, यह बताया गया था कि कार्तिक आर्यन ने लगभग दो सप्ताह की शूटिंग के बाद "रचनात्मक मतभेदों" के कारण दोस्ताना 2 से बाहर कदम रखा। पिछले महीने, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रशंसकों को सूचित करते हुए एक बयान जारी किया कि वे फिल्म के लिए फिर से तैयार होंगे, जिसमें जाह्नवी कपूर और नौसिखिया लक्ष्य भी हैं।

"पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है - हम कोलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 को फिर से बनाएंगे। कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें, "बयान पढ़ें। कार्तिक और जान्हवी ने नवंबर 2019 में अमृतसर में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। कोविड -19 के प्रकोप के कारण मार्च 2020 में शूटिंग रोक दी गई थी।

काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म धमाका की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, और उन्होंने भूल भुलैया 2 की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

Related News