टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों ने अभिनेता को मनाने का एक और कारण खोजा। हाल ही में, पुष्पा को गोली मारने के लिए सड़क के किनारे एक भोजनालय में नाश्ते के लिए रुकने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उनकी सादगी से उनके प्रशंसक प्रभावित हुए।

वीडियो में, अल्लू अर्जुन झोंपड़ी से बाहर आते हुए और अपने नाश्ते के लिए भुगतान करने की जिद करते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि संभवतः भोजनालय के मालिक ने उनसे पैसे लेने से इनकार कर दिया है।

अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म निर्देशक सुकुमार और संगीतकार देवी श्री प्रसाद के साथ अल्लू अर्जुन के पुनर्मिलन को चिह्नित करती है। तीनों ने इससे पहले दो ब्लॉकबस्टर फिल्में आर्य और आर्य 2 दी हैं। आर्य के बाद अल्लू अर्जुन रातोंरात सनसनी बन गए।

पुष्पा दो भागों में रिलीज होगी। पुष्पा: द राइज नाम का पहला भाग इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगा। पुष्पा ने भी प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है क्योंकि मलयालम स्टार फहद फासिल ने इस फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई है। यह फिल्म फहद की तेलुगु में पहली फिल्म भी है। रश्मिका मंदाना महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं, और जगपति बाबू, प्रकाश राज, धनंजय और सुनील कलाकारों का समर्थन कर रहे हैं।

Related News