द कपिल शर्मा शो के 7 नवंबर के एपिसोड में, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सूर्यवंशी को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आए। यह एक मजेदार शो था, कहने की जरूरत नहीं कि ढेर सारी हंसी-मजाक के साथ। दिलचस्प बात यह है कि कैटरीना ने रोहित को मुख्य भूमिका में अपने साथ एक पुलिस ड्रामा बनाने के लिए भी कहा। तो, मूल रूप से, रोहित शेट्टी के विस्तृत पुलिस ब्रह्मांड के हिस्से के रूप में एक महिला पुलिस वाली फिल्म। खैर, ऐसा लग रहा है कि रोहित वास्तव में सोच रहा है। कम से कम उन्होंने एक विशेष बातचीत में तो यही बताया।


रोहित शेट्टी का पुलिस जगत मुख्य रूप से पुरुष प्रधान है। सिंघम, सिम्बा और अब सूर्यवंशी सभी पात्र क्रमशः पुरुष अभिनेताओं - अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए हैं। एक पुरुष सेटिंग में, क्या रोहित शेट्टी एक महिला पुलिस वाले के लिए जगह देखते हैं? IndiaToday.in के साथ एक विशेष बातचीत में, रोहित ने अपने पुलिस जगत में एक महिला को जोड़ने पर अपने विचार साझा किए।

रोहित कहते हैं, ''एक औरत जरूर आएगी. मैं एक सर्व-महिला पुलिस टीम का वादा नहीं कर सकता। लेकिन एक औरत आएगी। बस यूं हुआ कि जब हमने योजना बनाना शुरू किया, तो हमने अपने जीवन के दो साल [कोरोनावायरस से] गंवा दिए, हम सब, आप, मैं, सब। तो, आज मैं सूर्यवंशी के बाद दो और रिलीज के साथ बैठा होता। लेकिन सब कुछ टॉस के लिए चला गया और हमें चीजों को फिर से तैयार करना होगा और वहां वापस जाना होगा। हम वुमन कॉप [फिल्म] जरूर करेंगे। लेकिन इसमें एक साल या उससे अधिक समय लगेगा, शायद। अभी सर्कस पाइपलाइन में है। और ऐसी कई फिल्में हैं जो रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। और फिर सिंघम आ जाएगा। तब हम निश्चित रूप से इस पर काम करेंगे।"

Related News