अभिनेता करण मेहरा को सोमवार रात उनकी पत्नी निशा रावल के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार की शादी को आठ साल से ज्यादा हो चुके हैं। निशा ने गोरेगांव (मुंबई) पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक तर्क के बाद, करण ने उसे एक दीवार के खिलाफ धक्का दिया, और उसके सिर को चोट पहुंचाई।

मंगलवार को जमानत पर रिहा होने के बाद, टीवी अभिनेता ने indianexpress.com को बताया कि उनके बीच गुजारा भत्ता की चर्चा विफल होने के बाद उनकी पत्नी ने 'दीवार पर अपना सिर फोड़ दिया'। यहां तक ​​कि उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज मामले को 'झूठा' भी बताया है.

यहां आपको उस अभिनेता के बारे में जानने की जरूरत है, जिसने ये रिश्ता क्या कहलाता है में आदर्श पुत्र नैतिक की भूमिका निभाने और उसके खिलाफ मामले के बाद प्रसिद्धि पाई।

क्यों आजकल सुर्खियां बटोर रहे हैं करण मेहरा?

करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने 31 मई की रात उन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। आईपीसी की धारा 336 और 337 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी और पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने के बाद अभिनेता को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था।

करण मेहरा के खिलाफ मामले पर वर्तमान स्थिति

मंगलवार सुबह बोरीवली (पश्चिम) में मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जमानत दे दी गई है. विशाल ठाकुर, पुलिस उपायुक्त, जोन XI

मामले पर करण का बयान

करण मेहरा ने अपनी पत्नी के आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि निशा के साथ उनकी शादी में कुछ सालों से परेशानी थी और वे 'चीजों को ठीक करने' की कोशिश कर रहे थे। हम कुछ वर्षों से तनावपूर्ण रिश्ते में हैं, और चूंकि हम देख सकते थे कि एक साथ रहने का कोई मतलब नहीं था, इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया। यह देखते हुए कि हमारा एक बेटा है, मैं सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग होना चाहता था ताकि हम उसे एक अच्छा भविष्य दे सकें। मैं बात करने के लिए चंडीगढ़ से वापस आया और कोविड -19 से संक्रमित हो गया। ठीक होने के बाद, मैंने उसके राखी भाई रितेश सेठिया को घर बुलाया ताकि वह आपसी निर्णय लेने में हमारी मदद कर सके, ”करण ने साझा किया।

हालांकि, अभिनेता ने कहा कि उनके भाई ने एक बड़ी गुजारा भत्ता की मांग की, जो उनके लिए भुगतान करना संभव नहीं था। उनके अनुसार, निशा ने उन्हें मांग में आने वाली चीजों की एक बड़ी सूची भी दी। किसी नतीजे पर नहीं पहुंचने के बाद करण ने कहा कि उन्होंने उनसे कहा कि वे इसके बारे में बाद में बात करेंगे या अदालत को फैसला करने देंगे।

जब वह अपनी मां से बात कर रहा था, तो करण ने बताया कि निशा अंदर आई और उसे और उसके परिवार को गालियां देने लगी। उसने मुझ पर दो बार थूका और कहा कि वह अब गंदा खेलेगी। मैंने उसे कमरे से बाहर जाने के लिए कहा और जब मैं अपने हाथ धो रहा था, उसने दीवार पर अपना सिर फोड़ दिया, और सभी से कहा कि मैंने ऐसा किया है। उन्होंने मुझे फंसाने के लिए फोन पर फुटेज भी रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। उसके भाई ने मुझे मारा और मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। मैं अभी भी अपने कोविड -19 निदान से बहुत कमजोर हूं और मेरे पास लड़ने की ताकत भी नहीं थी, ”उन्होंने साझा किया।

पुलिस बुलाने पर करण ने थाने जाकर कहा कि अधिकारी बहुत सहयोग कर रहे हैं. दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद उन्होंने रिपोर्ट तो दर्ज कराई लेकिन जमानत भी दे दी। वर्तमान में घटना से आहत, करण ने साझा किया कि वह अपने दोस्तों के साथ रहेगा और फिर अपने माता-पिता के घर चला जाएगा। उन्होंने कहा कि तलाक के लिए वह पहले से ही अपने वकीलों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

करण मेहरा और निशा रावल का रिश्ता

2008 में, करण मेहरा और निशा रावल अपनी फिल्म जल्दबाजी जल्दबाजी के सेट पर मिले, जहां वह एक स्टाइलिस्ट के रूप में काम कर रहे थे। जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ी, दोनों अच्छे दोस्त बन गए और जल्द ही प्यार परवान चढ़ गया। इस जोड़े ने नवंबर 2012 में एक बड़ी मोटी भारतीय शादी शैली में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने नच बलिए 5 में भी साथ में हिस्सा लिया था। करण और निशा ने 2017 में अपने पहले बच्चे कविश मेहरा का स्वागत किया।

शादी में परेशानी के लिए जोड़े की पहले की प्रतिक्रिया

पिछले महीने दोनों के रिश्ते में खटास आने की खबरें सामने आई थीं। जहां करण पंजाब में अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में ज्यादा समय बिता रहे थे, वहीं निशा अपने बच्चे के साथ समय बिता रही थीं। जबकि उन्होंने इस मामले पर टिप्पणी करने से परहेज किया, निशा ने ईटाइम्स को इस खबर को साझा करते हुए खारिज कर दिया कि जानकारी सच नहीं थी।

करण मेहरा की प्रसिद्धि का दावा

करण मेहरा ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान के साथ नैतिक सिंघानिया की भूमिका निभाकर रातोंरात स्टार बन गए। 2016 में, अभिनेता ने स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देते हुए दैनिक छोड़ दिया और काम से ब्रेक ले लिया। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया लेकिन ज्यादा देर तक नहीं टिक सके। उन्होंने एक साल के बाद खटमल ए इश्क के साथ वापसी की, और तब से एक भ्रम ... सर्वगुण संपन्न, शुभराम्भ, जैसे शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। वह वर्तमान में एक पंजाबी प्रोजेक्ट मवां थंडियां चव्हाण का हिस्सा हैं।

Related News