अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन किसी भी मुद्दे पर हमेशा अपने मजबूत विचार व्यक्त करती हैं। हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली ये बहनें बढ़ती ही जा रही हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बयानों के बाद उनकी आत्महत्या ने कंगना कामया को एक हॉट टॉपिक बना दिया। इसलिए मुंबई पुलिस ने कंगना और उसकी बहन रंगोली को पूछताछ के लिए बुलाया है।


इससे पहल कंगना दो बार पुलिस समन को केले की एक टोकरी दिखा चुकी है इसलिए अब कंगना समन का जवाब दे रही है और यह देख रही है कि क्या वह पूछताछ के लिए मुंबई आएगी। कंगना और उनकी बहन रंगोली को पूछताछ के लिए 23 और 24 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए बुलाया गया है।

दंपति पूछताछ के लिए अनुपस्थित थे, यह कहते हुए कि वे अपने भाई की शादी में व्यस्त थे। कंगना और उनकी बहन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295 (ए), 153 (ए) और 124 (ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जैसा की हम सभी जानते है की कंगना रानौत बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिनकी लाइफ हमेशा ही चर्चा में रहती है| ऐसे में इस प्रॉब्लम से ये कैसे दूर होती है ये तो समय ही बताएगा| फ़िलहाल कंगना की जिंदगी में मुश्किलें कम नहीं होने वाली है|

Related News