हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 4 दिसंबर को बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया संग सात फेरे लेंगी, लेकिन शादी से पहले एक्ट्रेस के घर पर खास पूजा होगी। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, हंसिका की शादी की शुरुआत माता की चौकी से होगी। ये पूजा अगले हफ्ते एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर में होगी। इस पूजा के बाद मोटवानी परिवार और कथूरिया परिवार शादी के लिए जयपुर रवाना होगी। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की जाएगी।


450 साल पुराने किले में लेंगी फेरे
हंसिका मोटवानी मुंबई से दूर जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही है। इसके लिए उन्होंने जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट और पैलेस को चुना है। खबरों की माने तो 2 दिसंबर से प्री फंक्शन की शुरुआत होगी। पहले दिन सूफी नाइट और हेल्दी सेरेमनी के साथ होगी। फिर अगले दिन 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का होगा और वहीं 4 दिसंबर को शादी होगी।


पेरिस में किया था एक्ट्रेस को प्रपोज
कुछ दिन पहले हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें साझा की थी, जिसमे उनके बॉयफ्रेंड सोहेल ने उन्हें पेरिस के एफिल टावर के सामने प्रपोज किया था। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा था-'अभी और हमेशा के लिए। बता दें कि हंसिका और सोहेल बिजनेस पार्टनर हैं। दोनों काफी समय से एक इवेंट कंपनी चला रहे हैं, जिसकी ओनर हंसिका हैं।

Related News