भारत उन देशों में से एक है जो एक वर्ष में सबसे अधिक फिल्में बनाते हैं, इन फिल्मों में न केवल हिंदी फिल्में बल्कि क्षेत्रीय भाषा की फिल्में भी शामिल हैं। भारत में हिंदी फिल्मों के बाद दक्षिण भारतीय फिल्में AKA टॉलीवुड आती हैं जो इस फिल्म उद्योग में बहुत योगदान देती हैं और हमारे कई हिंदी फिल्म अभिनेता दक्षिण भारतीय फिल्में भी करते हैं। इस साल आप दक्षिण भारतीय फिल्मों में हमारे कुछ सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म अभिनेताओं के भी गवाह बनेंगे, तो आइए जानते हैं कि कौन हैं वो बॉलीवुड हस्तियां।

तो यहां उन बॉलीवुड हस्तियों की सूची दी गई है जो इस साल अपने दक्षिण एकेए टॉलीवुड बनाएंगे!


1. अभिषेक बच्चन

इस बार अभिषेक बच्चन शंकर की भारतीय 2 में सुपरस्टार कमल हसन के साथ तमिल फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत करेंगे। अभिषेक वास्तव में अपने तमिल डेब्यू से बहुत उत्साहित हैं और उन्होंने वास्तव में इस फिल्म के लिए अपने भाषा कौशल पर बहुत मेहनत की है।

2. श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर अपनी बहुप्रतीक्षित और बड़े बजट की फिल्म "साहो" से तेलुगु फिल्म की शुरुआत करेंगी। वह बाहुबली स्टार प्रभास के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी और पहली बार दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना वाकई दिलचस्प होगा। इससे पहले श्रद्धा कपूर इस फिल्म के लिए तैयार नहीं थीं क्योंकि उन्हें लगा कि वह इस फिल्म के साथ तालमेल नहीं बना पाएंगी, लेकिन आखिरकार वह इसके लिए राजी हो गईं क्योंकि यह एक बेहतरीन मौका था।

3. नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी तमिल फिल्म की शुरुआत सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा किसी और के साथ नहीं की। उन्हें फिल्म "पेट्टा" में रजनीकांत के साथ पर्दे पर देखा गया था और यह फिल्म पहले ही 10 जनवरी 2019 को रिलीज़ हुई थी और नवाज़ुद्दीन को राउडी पॉलिटिशियन के रूप में देखा गया था।

4. अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का दक्षिण पदार्पण उनके सभी प्रशंसकों के लिए वास्तव में दिलचस्प होगा। वह एक तमिल फिल्म में नजर आएंगे, जिसका नाम "उत्थानथ मनिथन" होगा और वह एसजे सूर्या के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, जो निर्देशक से अभिनेता बने हैं। यह फिल्म मार्च के महीने में रिलीज होगी और इस फिल्म के निर्देशक तमीज़वानन हैं।

Related News