लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को पवित्र माघसप्तमी के अवसर पर पुरी में महाप्रभु श्रीजगन्नाथ जी के दर्शन किए। कंगना सुबह भुवनेश्वर से पुरी पहुंची। यहां उन्होंने मंदिर में चतुर्दशी मूर्तियों के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। कड़ी सुरक्षा के बीच श्रीमंदिर सिंहद्वार के सामने पहुंचने के बाद, उनका स्वागत सिंहारी सेवक मधुसूदन सिंहारी ए और श्रीमंदिर के प्रशासनिक अधिकारियों ने किया।

पतितपावन का दौरा करने के बाद, कंगना ने महाप्रभु की मंगल आरती को बाईस चरणों और सात चरणों (चरणों) के माध्यम से देखा। उन्होंने इस मौके पर परिक्रमा भी की। महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी को देखने के बाद कंगना ने कहा है कि आज महाप्रभु को देखकर मैं खुद को धन्य मानती हूं। महाप्रभु नए साल की शुरुआत में दिखाई दिए हैं, मुझे उम्मीद है कि यह वर्ष मेरे लिए शुभ होगा। उन्होंने कहा है कि हम हमेशा राधा और रुक्मिणी (लक्ष्मी) के दर्शन करते रहे हैं, लेकिन पुरी जगन्नाथ धाम में भगवान कृष्ण को भाई बलराम और बहन सुभद्रा (अर्जुन की पत्नी अभिमन्यु की मां) के साथ रखा जाता है।

श्रीमंदिर में महाप्रभु के साथ श्री विग्रहों के दर्शन ने उपचार और सुखदायक मिठास की अनुभूति दी है। यहां यह उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर के महीने में कंगना ने महाप्रभु के दर्शन करने की इच्छा जताई थी। गुरुवार शाम वह वाई सिक्योरिटी में भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर पहुंची। भुवनेश्वर पहुंचने के बाद ही उन्होंने ट्वीट किया कि मैं महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के दर्शन करने आया हूं और आज उन्होंने महाप्रभु के दर्शन किए।

कंगना हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर टिप्पणी करने के बाद चर्चा का केंद्र बन गई थीं। मुंबई में कठिन संघर्षों के बीच उन्होंने सफलता हासिल की है। अपने अभिनय के बल पर, उन्होंने फिल्मफेयर अवार्ड्स से लेकर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों तक कई सम्मान जीते हैं। अधिकांश समय वह विभिन्न विषयों पर टिप्पणी करके चर्चा में रहती है।

Related News