'एमएम धोनी' और 'केसरी' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने सोमवार को मुंबई के गोरेगांव में अपने घर पर आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस के अनुसार, इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और एक जांच चल रही है। आत्महत्या करने से पहले, संदीप नाहर ने फेसबुक पर खुद का एक वीडियो पोस्ट किया और एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने अपने निजी जीवन और पेशेवर जीवन में आने वाली कठिनाइयों का उल्लेख किया। संदीप नाहर का शव सोमवार को गोरेगांव में उनके मुंबई स्थित घर पर मिला।

पुलिस के अनुसार अभिनेता ने आत्महत्या कर ली। संदीप की अचानक आत्महत्या से मनोरंजन उद्योग को झटका लगा है। संदीप नाहर द्वारा आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उन्होंने अपनी आत्महत्या का कारण बताया, “हैलो, मैं संदीप नाहर हूं। आप लोगों ने मुझे कई फिल्मों में देखा होगा और आज इस वीडियो को बनाने के पीछे मेरा एक मकसद है, पहली बार में आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा कि मैं कैसे बात कर रहा हूं, लेकिन जीवन में बहुत सारी समस्याएं हैं, लेकिन मैं आज स्थिर नहीं हूं क्योंकि मेरी पत्नी कंचन शर्मा ... ढाई साल से आघात से बाहर नहीं आ सकती हैं। मैं उसे (कंचन शर्मा) समझाकर थक गया हूं।

अतीत से एक ही बात को दोहराते हुए, हर दिन लड़ना, 365 दिनों में से 200 बार आत्महत्या करने की बात करना। मैं मर जाऊंगा, मैं तुम्हें फंसा लूंगा, मैं तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूंगा। मैं बहुत चिढ़ गया हूं। ' संदीप ने आगे कहा, "हर बार जब मैं उसे समझाता हूं कि कंचन को ऐसा नहीं करना चाहिए, तो उसे समझो ... उसने मेरे परिवार को छुट्टी दे दी है, वह मेरी मां से नफरत करती है ... अब समय आ गया है कि मैं परिवार को न उठा सकूं।

फोन और बहुत सारी चीजें हैं जो बदतर और बदतर हो गई हैं जो अब मैं खड़ा नहीं हो सकता। मुंबई में काम को लेकर बहुत तनाव है, हर चीज़ को लेकर तनाव है। काम के तनाव को भी सहन किया जा सकता है, लेकिन यह एक महिला का तनाव है, इसे सहन करना बहुत मुश्किल हो गया है। वह मुझे बहुत सी बातें बताता है, वह मेरा नाम किसी के साथ जोड़ देता है, मैं उसके साथ दो साल से हूं ... लेकिन शक का कोई इलाज नहीं है। '

Related News