एंटरटेनमेंट डेस्क: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज देश का जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। डांसर सपना चौधरी सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट चुराते हुए दिखती है सोशल साइट पर सपना के एक से बढक़र लाजवाब लुक देखने को मिलें है वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेसेस को पहनने में सपना के स्टाइल का जवाब नही है । वहीं अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर सपना के लाखों फैंस हैं। ऐसे में कभी अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी नई तस्वीर के कारण सुर्खिया बटोर ही लेती है। हाल ही में एक बार फिर से सपना चर्चा में आ गई है इस बार उनका खूबसूरत वीडियों या फोटोज नही बल्कि उनका डे्रसिंग स्टाइल खूब सुर्खिया बटोर रहा है।


दरअसल सपना चौधरी ने हाल ही में इस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान सपना गोल्डन बॉर्डर वाली ब्लैक साड़ी पहने नजर आ रही हैं। साथ में उन्होंने ब्लैक कट स्लीव्स ब्लाउज वियर कर रखा है। वैसे आपकों बतोदें की वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेसेस को पहनने में सपना के स्टाइल का जवाब नही है । टेलीविजन स्क्रीन पर आते ही सपना के फैशनसेंस के चर्चे बेहद सुर्खियों में रहे जिसकी हर तरफ तारीफें सुनने को मिली आपकों जानकारी के लिए ये भी बतादें की सपना सलमान के शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है, वही सपना ने पिछले साल फिल्मी स्क्रीन पर भी डेब्यू किया मूवी प्रमोशन के दौरान सपना के एक से बढक़र एक शानदार स्टाइल में नजर आई जिससे हर कोई उनका दिवाना हो गया ।


हाल ही में सपना ने ख्ूाबसूरत फोटोशूट करवाया है जिसमें व गोल्डन.ब्लैक कलर की कॉटन साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। मेकअप की बात करें तो इस दौरान लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन उनके लुक में चार चांद लगा रहे है ।

Related News