एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल के फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है. 27 जनवरी मतलब आज पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल का जन्मदिन है. शहनाज गिल के फैंस उन्हें खूब प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए ढेर सारे पोस्ट करते हैं. शहनाज का नाम अक्सर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ प्रशंसकों द्वारा लिया जाता है। सिद्धार्थ का निधन हो गया है, मगर आज भी सिडनाज अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। सिद्धार्थ अपने लास्ट बर्थडे पर शहनाज गिल के साथ थे।

विरल भयानी ने पिछले साल 27 जनवरी को शहनाज गिल का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में शहनाज गिल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी एक दोस्त ने शहनाज गिल को स्विमिंग पूल में फेंक दिया। आपको बता दें कि इस वीडियो को उस वक्त फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं एक बार फिर इस वीडियो को सिडनाज के कुछ फैन्स ने शेयर किया है.

शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी 1993 को एक सिख परिवार में हुआ था। बिग बॉस में शहनाज ने कई बार खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताया था। तब से वह इसी नाम से लोकप्रिय हो गईं। बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल को पूरे देश का प्यार मिला। शहनाज ने 'शिव दी किताब', 'मझे दी जट्टी', 'पिंड दिया कुरियां' और 'ये बेबी रीमिक्स' जैसे कई गानों में शानदार परफॉर्मेंस दी है।

Related News