बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा बिपाशा बसु अपनी अदाकारी से लोगों के बिच काफी फ़ेमस है। वे शादी के बाद से बॉलीवुड से दूर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ में व्यस्त हो गयी है। वहीं दोनों कई बार अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फैन्स के बिच सुर्खियों में बने रहते है। बिपाशा आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही है। इस मोके पर करन ने बिपाशा को स्पेशल बर्थडे सरप्राइज़ देकर खुश कर दिया और इतना ही नहीं करन ने इस खास दिन पर बिपाशा के लिए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जिसमे करन ने बिपाशा को अपनी लाइफ में होने के लिए थैंक यू कहा साथ ही करन ने इमोशनल हो कर बिपाशा को ये भी कहा कि तुम इस दुनिया में मेरे लिए आयी हो, इसलिए मेरी ज़िंदगी खूबसूरत और तुमसे पूरी हो पायी है ... हैप्पी बर्थडे माय लव .. ये इस साल का सबसे बेहतरीन दिन है। वीडियो में बिपाशा और करण दोनों बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे है।


वर्क फ्रंट की बात करें तो आखरी बार बिपाशा फिल्म 'अलोन' में करण के साथ नजर आयी थी। इस फिल्म के बाद बिपाशा की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन अब जल्द ही बिपाशा विक्रम भट्ट की फिल्म 'आदत' से वापसी कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ करण सिंह ग्रोवर ही लीड रोल में नज़र आएंगे।

Related News