आज साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का जन्मदिन है। हैदराबाद में 1983 में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने समय के लोकप्रिय अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के पोते भी हैं। तारक के नाम से भी जूनियर एनटीआर को जाना जाता है। जूनियर एनटीआर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर लीड एक्टर 2001 में स्टूडेंट नंबर 1 से की थी। कई बेहतरीन फिल्मों में उन्होंने काम किया। वह जल्द ही राम चरण के साथ आरआरआर में दिखाई दिए। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,एनटीआर को उनकी कई फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए नंदी पुरस्कार, आईफा पुरस्कार, फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ तेलुगु पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। वे अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी कार का नंबर भी हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है। जूनियर एनटीआर 9999 नंबर को बहुत लकी मानते हैं। जूनियर एनटीआर ने अपनी कार बीएमडब्ल्यू के रजिस्ट्रेशन के लिए फैंसी नंबर 9999 के लिए 11 लाख की बोली भी लगाई है।

हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित एक लग्जरी घर में जूनियर एनटीआर अपने परिवार के साथ रहते हैं। इस घर की कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है। क्या आप जानते हैं राम चरण और चिरंजीवी जूनियर एनटीआर के पड़ोसी हैं। जिसके साथ ही बेंगलुरु और कर्नाटक में भी उनके कई लग्जरी घर हैं। जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रणति से शादी की थी। साल 2010 में ही जूनियर एनटीआर लक्ष्मी प्रणति से शादी करना चाहते थे, लेकिन उस वक्त उनकी उम्र 17 साल थी। यह विवाह लक्ष्मी के 18 वर्ष की होने तक के लिए टाल दिया गया।

जूनियर एनटीआर की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें बिग बॉस के साउथ वर्जन के लिए महज 25 करोड़ रुपये दिए गए थे। यह फीस केबीसी का तेलुगु वर्जन कर रहे नागार्जुन और चिरंजीवी की फीस से ज्यादा बताई जा रही है जूनियर एनटीआर ने स्टूडेंट नंबर 1, सिम्हाद्री, बादशाह, टेम्पर, जनता गरजे और जय लवकुश जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है।

Related News