अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को आज भी खूब जाना जाता है, वह हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. अनुष्का शेट्टी आज यानि 7 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं. बता दे की, अनुष्का शेट्टी की, जो 'बाहुबली' सीरीज में देवसेना का किरदार निभा रही हैं. आज अनुष्का शेट्टी का जन्मदिन है। अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी.

अनुष्का साउथ की एक्ट्रेस हैं और साउथ इंडस्ट्री में उनका दबदबा है। कम ही लोग जानते हैं कि उनका असली नाम स्वीटी शेट्टी है और उन्होंने फिल्मों में आने से पहले अपना नाम बदल लिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अनुष्का फिल्मों में आने से पहले टीचर थीं और ग्रेजुएशन के बाद वह बच्चों को पढ़ाने जाती थीं। शिक्षिका बनने के बाद उन्होंने सोचा कि भविष्य में भी ऐसा ही करेंगी, मगर ऐसा नहीं हो सका और वह अभिनेत्री बन गईं। वैसे शिक्षिका बनने के बाद उन्होंने योग सीखा। एक बार एक फिल्म निर्देशक ने उन्हें योगा करते हुए देखा और उन्हें एक फिल्म दी।

अनुष्का की किस्मत चमकी और वह टॉप एक्ट्रेस बन गईं। बता दे की, आज अनुष्का को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। वैसे अनुष्का का नाम बाहुबली की बाहुबली यानी प्रभास के साथ जुड़ चुका है, दोनों ने कभी भी अपने अफेयर की पुष्टि नहीं की है. दोनों एक दूसरे के साथ कई बार और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और दोनों की जोड़ी सुपरहिट भी है मगर आज तक दोनों कुंवारे हैं. फिलहाल हम देवसेना उर्फ ​​अनुष्का को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं।

Related News