बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड की सबसे मशहूर और एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा 10 अक्टूबर यानि आज अपना 65वां जन्मदिन मना रही है। बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस रेखा ने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है। हालांकि वो काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन आज भी वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियां बटौर ही लेती हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे है उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे किस्से के बारे में जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

अमिताभ बच्चन के साथ उनके रिश्ते की खबरें मीडिया में सुर्खियों का विषय बना हुआ था और उस समय उनके मांग में सिंदूर भरने और मां बनने की खबरें भी चर्चा का विषय बनी हुई थी। इन खबरों की वजह से अमिताभ बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री जया चिंतित होने लगी।

एक दिन जब अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर थे तब जया ने रेखा को फोन किया और अपने घर डिनर पर बुलाया। उस समय रेखा सोच रही थी कि जया उन्हें घर बुलाकर बेइज्जत करेंगी। लेकिन फिर भी रेखा जया के घर गई और दोनों ने डिनर किया। पूरे डिनर के दौरान जया ने रेखा से कुछ भी नहीं कहा।

लेकिन जब डिनर के बाद रेखा घर लौटने लगीं तो उन्हें विदा करते हुए जया ने रेखा से कुछ ऐसा कहा कि जिसे सुनकर रेखा हैरान हो गई और उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जया ने रेखा का विदा करते हुए दरवाजे पर उनसे कहा कि 'चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमिताभ को नहीं छोड़ूंगी'।

उस डिनर के बाद रेखा अमिताभ की जिंदगी से दूर हो गई और उनके रिश्ते की खबरें आना बंद हो गई।

Related News