जैसा कि बहुत से लोग पहले से ही जानते हैं, निया शर्मा ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी हाउस में वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में एक धमाकेदार एंट्री की। प्रतीक सहजपाल को राकेश बापट की टांग खींचने के लिए एक महत्वपूर्ण सलाह देने से लेकर, निया ने हर कंटेस्टेंट के साथ बातचीत की और शो में मसाला और ड्रामा ऐड किया। हालांकि एक दिन घर के अंदर रहने के बाद निया शो से बाहर हो गई हैं। हां, आपने सही पढ़ा है!

जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री की तो उन्हें बॉस लेडी बनाया गया थ। घर में रहने के साथ, निया ने हर एक कंटेस्टेंट को जानने के लिए सभी के साथ समय बिताया। शमिता शेट्टी को निया से उनके परिवार के बारे में पूछताछ करते हुए भी देखा। इसके अलावा, निया ने प्रतीक को एक महत्वपूर्ण टिप भी दी। उन्होंने कहा, "जो कोई भी आपको नेपाली, चीनी, कुछ भी नामों से बुलाए , लेकिन तुम बहुत ही क्यूट, हॉट और बहुत गुड लुकिंग दिख रहे हो ।"

अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने घर में मस्ती की। निया कहते हुए नजर आ रही है "थैंक यू। थैंक यू बिग बॉस। यह मजेदार था। यह बहुत मजेदार था।" प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन और अन्य प्रतियोगी उनके घर से बाहर जाने को लेकर बहुत हैरान हैं। हालांकि, अगर निया बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट नहीं है, तो निया के फैंस उन्हें सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस 15 में देखना चाहते हैं।

इससे पहले शो के मेकर्स ने निया का प्रोमो शेयर किया था और कई लोग उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड थे। एक फैन ने लिखा, "अब आएगा माजा," दूसरे ने एक कमेंट करते हुए कहा, "मुझे वास्तव में निया का Attitude पसंद हूं। वह सिर्फ फायर मोड में है। मुझे उनका टॉकिंग स्टाइल और attitude बेहद ही पसंद है।" पोस्ट पर कई लोगों ने फायर इमोजी भी कमेंट किए। बिग बॉस ओटीटी पहले दिन से चर्चा में है। शो में हाई ड्रामा और एंटरटेनमेंट है।

Related News