pc:tv9hindi

कलर्स टीवी पर रियलिटी शो "बिग बॉस 17" जल्द ही अपना फैमिली वीक शुरू करने वाला है। आमतौर पर घरवाले बाहर से खुशियां लेकर बिग बॉस के घर में आते हैं. हालांकि, सलमान खान के शो में विक्की जैन की मां की एंट्री से अंकिता एक बार फिर परेशान हो सकती हैं। अंकिता की सास उसे थेरेपी एरिया में ले जाएंगी और विक्की और उसके बीच हुए विवाद पर चर्चा करेंगी, जहां अंकिता ने विक्की को लात मारी थी।

अंकिता की सास उनसे कहेंगी, "जिस दिन तुमने उसे लात मारी थी, पापा (विक्की जैन के पिता) ने तुरंत तुम्हारी माँ को फोन किया था। उन्होंने पूछा था कि क्या तुम भी अपने पति को इसी तरह लात मारती थी?" अपनी सास की ये बातें सुनकर अंकिता गुस्सा हो जाएगी और उनसे कहेगी, "मेरी मां को फोन करने की क्या जरूरत थी? मेरी मां अकेली हैं। मेरे पिताजी का हाल ही में निधन हो गया है। प्लीज, आप मेरे मम्मी-पापा को कुछ मत बोलो।"

अंकिता और विक्की दोनों की मां शो का हिस्सा होंगी
सिर्फ विक्की जैन की मां ही नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे की मां भी बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी। बिग बॉस में जहां विक्की की मां अंकिता पर तंज कसती नजर आ सकती हैं, वहीं अंकिता की मां अपने दामाद विक्की और अपनी बेटी दोनों को समझाने और सुलह कराने की कोशिश करेंगी। वह उनसे कहेगी, "आप दोनों को समझ नहीं आ रहा है कि क्या हो रहा है। आप दोनों बहुत झगड़ते नजर आ रहे हैं।" अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों मां के चले जाने के बाद विक्की और अंकिता के रिश्ते में क्या बदलाव आते हैं.

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News