रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस' के हर सीजन में घर में कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य हंसी-मजाक से भरे इमोशनल एपिसोड में आते हैं। बढ़ते कोविड -19 मामलों और ओमीक्रॉन खतरे के कारण, इस सीजन में प्रतियोगी एक वीडियो कॉल के माध्यम से अपने परिवार के सदस्यों से जुड़ रहे हैं।

शो के सोमवार के एपिसोड में राजीव अदतिया ने घर में फिर से प्रवेश किया और कहा कि वह सभी के लिए खुशी और नर्क लेकर आया है। इसके बाद बिग बॉस ने टास्क 'जादुई टेलीविजन' पेश किया जिसमें प्रतियोगी सीमित अवधि के लिए अपने परिवारों के साथ बातचीत कर सकते हैं।

सोमवार को निशांत भट, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल ने अपने परिवार के सदस्यों से वीडियो कॉल के जरिए बात की। 'जादुई टेलीविजन' टास्क मंगलवार के एपिसोड में भी जारी रहेगा, जिसका प्रोमो कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर जारी किया है।

प्रोमो में वीडियो कॉल में करण कुंद्रा के माता-पिता नजर आ रहे हैं. जब करण उनसे तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने रिश्ते पर उनकी प्रतिक्रिया पूछते हुए देखा जाता है, तो उनके पिता ने उन्हें यह कहते हुए मंजूरी दे दी, "वह अब परिवार के दिल में है।" करण फिर तेजस्वी को चिढ़ाते हैं और कहते हैं, "मेरे प्यो ने आजतक किसी लड़की के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा।"

तेजस्वी तब निशांत से करण को मराठी में अपने माता-पिता का अभिवादन करने का तरीका सिखाने के लिए कहती हैं, लेकिन उनका भाई 'जादुई टेलीविजन' पर दिखाई देता है। तेजस्वी उन्हें देखकर आंसू बहाती हैं और फिर उनसे पूछती हैं कि क्या उन्हें करण पसंद है या नहीं। उसका भाई जवाब देता दिख रहा है, ''वह अच्छा है, मम्मी ने भी हां कर दी।'' करण फिर उसे चिढ़ाते हैं और कहते हैं, "कैसे झेला है तूने इसे इतने साल", जिस पर उसका भाई कहता है, "अभी तेरी ज़िम्मेदारी है वो।"

राखी सावंत और अभिजीत बिचुकले के साथ यह एपिसोड मस्ती से भरा लगता है और प्रोमो में अपने परिवारों से बात करते हुए भी दिखाई देता है।

Related News