रिपोर्ट्स हैं कि जल्द ही बिग बॉस 15 में कुछ वाइल्डकार्ड एंट्रीज देखने को मिल सकती है! हालिया रिपोर्टों के अनुसार, अफसाना खान बिग बॉस के निर्माताओं से मिलीं और ऐसा लगता है कि हम उन्हें रियलिटी गेम शो में वापस आते हुए देख सकते हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को अब क्वारंटाइन में रखा जा रहा है क्योंकि बिग बॉस 15 के निर्माता उन्हें भी वापस लाने की योजना बना रहे हैं।

हाल ही में कहा गया था कि अफसाना खान ने बिग बॉस 15 के निर्माताओं से मुलाकात की थी जहां उन्होंने चैनल प्रमुखों के साथ मीटिंग की थी। खैर, ऐसा लगता है कि 80% संभावना है कि वह शो में वापस आएंगी।

इस खबर को गायक के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया गया। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अफसाना खान शो में वापस आएंगी। शो से उनके बाहर निकलने ने राजिव अदतिया सहित कई लोग परेशान थे क्योंकि बाद में जब उन्होंने शो छोड़ा तो उनकी आंखों में आंसू थे। फैंस ने उमर रियाज और राजीव अदतिया के साथ सिंगर की बॉन्डिंग को खूब पसंद किया।

यह दावा किया गया था कि गायिका को घर से बाहर आने के बाद चिकित्सा सहायता की आवश्यकता थी। लेकिन अब वह रफ्तार के साथ अपने नए गाने बरबाद के साथ शानदार शेप में दिख रही हैं और उन्हें फैंस से भरपूर प्यार मिला है।

गायिका के ब्रेकडाउन के बाद, उन्हें सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना और रश्मि देसाई का भरपूर समर्थन मिला। मशहूर हस्तियों ने कहा कि जिन लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है, उन्हें मानसिक स्वास्थ्य के विषय पर कभी नहीं बोलना चाहिए।

वर्तमान में, शो में राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने घर छोड़ दिया है, जहाँ शमिता शेट्टी को फिजियोथेरेपी की आवश्यकता थीं वही राकेश को एक गंभीर चिकित्सा समस्या थी।

Related News