बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को अर्शी खान के झगड़े की वजह से मेकर्स ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था,खैर, विकास गुप्ता सलमान खान के इस रिएलिटी शो में वापस आ चुके हैं, लेकिन लगता है कि जल्द ही उनकी वजह से एजाज खान को ये शो छोड़ना पड़ सकता है।

बिग बॉस 14 के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें विकास गुप्ता और एजाज खान की पुरानी बातों को लेकर भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं, दरअसल सालों पहले एक लड़की के चलते एजाज खान का नाम विवादों में उछला था, एजाज खान को मुश्किल में डालने वाले कोई और नहीं बल्कि विकास गुप्ता ही थे, इस वजह के चलते ही आज 'बिग बॉस 14' के घर में खूब हंगामा होने वाला है, सामने आए 'बिग बॉस 14 प्रोमो को देखकर लग रहा है कि एजाज खान ने गुस्से में आकर विकास गुप्ता पर हाथ उठा दिया है।

अगर वाकई में एजाज खान ने विकास गुप्ता पर हाथ उठाया है, तो हो सकता है कि इस वीकेंड का वार पर सलमान खान उन्हें ही घर से बेघर कर दें। अब बात करे पवित्रा की तो एक वीडियो वायरल हो रहा था, वीडियो में पवित्रा पुनिया ब्राइडल गेटअप में नजर आ रही हैं, शो का प्रोमो रिलीज होने के बाद फैंस एक ही सवाल कर रहे हैं कि कहीं एजाज खान पवित्रा पुनिया की शादी के वजह से तो बाहर नहीं आ रहे हैं?

Related News