बिग बॉस में अब एक बार फिर वह मौका आने वाला है, जो सबके होश उड़ा देगा और यह मौका है नॉमिनेशन की प्रकिया का। मेकर्स ने आने वाली नॉमिनेशन प्रोसेस का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें जैस्मिन भसीन, अली गोनी, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एजाज़ खान को निशाना बनाते हैं और उन्हें बेघर होने के लिए नॉमिनेट करते हैं।

नॉमिनेशन टास्क में घरवाले जिस भी सदस्य को नॉमिनेट करेंगे, उसके चेहरे पर वो REJECT लिखा स्टैंप लगाएंगे। प्रोमो में रुबीना एजाज़ को नॉमिनेट करते हुए कहती हैं कि वह एजाज़ को नॉमिनेट कर रही हैं। मौसम के मुताबिक, उन्होंने बदलना शुरू कर दिया है। अभिनव भी एजाज़ को नॉमिनेट करने का अपना कारण बताते हैं। वहीं अली गोनी एजाज़ को इसलिए नॉमिनेट करते हैं क्योंकि उन्होंने लड़ाई के दौरान जैस्मिन को धमकी दी थी कि अगर वह जीत गई तो मैं देख लूंगा।

वहीं निक्की तंबोली ने घर में एंट्री लेते ही कश्मीरा शाह से पंगा ले लिया और उन्हें नॉमिनेट कर दिया। निक्की की कश्मीरा के साथ गंदी लड़ाई हुई थी और उन्होंने एक-दूसरे की खूब बखिया उधेड़ी थी। निक्की कश्मीरा के लिए कहती हैं कि उन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आता है। देखा जाए तो बेघर होने के लिए सबसे ज्यादा वोट एजाज़ खान को मिले।

Related News