निक्की तम्बोली बिग बॉस 14 की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। उन्होंने इस घर में एक इंडिविजुअल गेम खेला और इसी के कारण दर्शकों को वे बेहद पसंद आई थी। लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में, जब से वह बिग बॉस के घर के अंदर लौटी हैं, तब से वे रुबीना दिलैक के करीब हो गई हैं। इससे पहले, रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली एक दूसरे को एक आँख नहीं सुहाते थे। हालांकि, दोनों के बीच अचानक दोस्ती हो गई। तब से, निक्की और रुबीना एक दूसरे के साथ हैं और रुबीना उन्हें कई बार सपोर्ट करते हुए नजर आ चुकी है?

इतना ही नहीं जब रूबिना दिलैक ने टिकट टू फिनाले जीता, तो उन्होंने निकी तम्बोली को ये दे दिया। हालाँकि अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि निक्की तंबोली को घर से निकाल दिया गया है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। हालाकिं इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं है।

बिग बॉस के घर की कुछ खबरों के सोशल मीडिया पर दिन-ब-दिन अपडेट्स शेयर किए जा रहे हैं। खबरी के अनुसार, निक्की तंबोली लाइव फीड में नहीं देखी गई थी। बिग बॉस के लाइव फीड अपडेट शेयर करने वाले कई अकाउंट ने यह निष्कर्ष निकाला कि निक्की तंबोली को घर से निकाल दिया गया है। हालांकि, दूसरी ओर, कुछ लोग कह रहे हैं कि निक्की तंबोली बीमार पड़ गई थीं और इसलिए किसी चिकित्सकीय कारण से बाहर थीं। यह भी बताया गया कि निक्की तंबोली घर के अंदर वापस आकर आराम कर रही है।

खैर, निक्की तम्बोली को घर से निकाले जाने की खबरें वाकई हमारे लिए चौंकाने वाली थीं। निक्की तम्बोली के घर से पैसे से भरा बैग लेकर बाहर निकलने की भी खबरें हैं। वास्तव में, कुछ दिनों पहले, निकी तंबोली ने खुद को पहले स्थान पर रखा था जब सलमान खान ने प्रतियोगियों को घर के अंदर अपनी यात्रा के आधार पर खुद को रैंक करने के लिए कहा था।

Related News