बिग बॉस में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल छाए हुए हैं। दोनों की जोड़ी को फैन्स पसंद भी करते हैं। वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई और अरहान खान की अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। आपको बता बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा रहा है कि सभी घरवाले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया और फैंस के कुछ सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज के लिए कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसे सुनकर वह नाराज होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ देती हैं।

इसके बाद दूसरा रिपोर्टर शहनाज से पूछता है कि क्या शहनाज शो जीतने के लिए गेम खेल रही हैं और उनका प्यार महज एक दिखावा है। इसके बाद शहनाज गिल ने कहा कि मैं जिसके साथ जुड़ती हूं, कई बार बहुत ज्यादा जुड़ जाती हूं। इतना ही नहीं, मैं कई दफा बेवकूफ भी बन जाती हूं।

सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते के अलावा मीडियाकर्मी रश्मि देसाई से अरहान खान के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किए,जिसका जवाब देते हुए रश्मि देसाई कहती है कि उनके साथ उनका भविष्य नहीं देखती है और आगे कोई भी जवाब वह हां या ना मे देती हैं , उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला से भी रश्मि देसाई को लेकर सवाल पूछे जाते हैं, जिसपर उनके जवाब को देखकर लगता है कि वह रश्मि देसाई में इंटरस्टेड नजर आए। सिद्धार्थ का जवाब सुनने के बाद शहनाज प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर उठकर जाती हैं।

Related News