बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अन्य प्रतियोगियों द्वारा मजाक उड़ाए जाने के बावजूद घर में अपने शुरुआती दिनों से एक साथ हैं। पारस, जो टीवी अभिनेता आकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते में हैं, ने लेटेस्ट एपिसोड में यह स्पष्ट किया कि शो खत्म होते ही वह आकांशा के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगे।

सोमवार के एपिसोड में, शेफाली ज़रीवाला ने पारस को कहा कि जो भी मामला है, उसे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिल कर इसे अब खत्म कर देना चाहिए। पारस ने भी पुष्टि की कि शो खत्म होने के बाद वह ऐसा जरूर करेंगे। शेफाली ने यह भी मेंशन किया कि किस तरह उन्होंने कई बार चर्चा की है कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांशा बेहद 'जिद्दी' है।

BB 13: पारस की गर्लफ्रेंड आकांशा ने ट्विटर पर किया ऐसा पोस्ट जिसे पढ़ कर सब हो गया साफ

आकांक्षा पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए पारस ने कहा, "इतना कुछ देखने के बाद, उसे खुद आगे बढ़ जाना चाहिए।" माहिरा ने यह भी कहा, "मुझे परवाह नहीं है कि लोग इस बारे में क्या कहते हैं, लेकिन अगर घर के बाहर कोई लड़की हमारे रिश्ते को लेकर अच्छा महसूस नहीं कर रही है तो हमें यही रुक जाना चाहिए।" इस बात पर पारस ने गुस्से में माहिरा को जवाब दिया, "क्या मैं उसके अकॉर्डिंग बिग बॉस खेलूँगा? क्या मैं किसी ऐसे व्यक्ति के अनुसार सब कुछ करूँगा जिसके साथ मैं नहीं रहना चाहता? मैं अपनी भावनाओं को दबा नहीं सकता? महान बनने की कोशिश मत करो। ”

आकांक्षा ने हाल ही में मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि "पारस शादी में देरी नहीं करना चाहते थे। मुझे पारस को घर से बाहर निकलने के बाद कुछ चीजें मुझसे अब क्लियर करनी होगी। इसलिए, मैं अभी इंतजार कर रही हूँ और हर चीज के लिए तैयार हूँ।" "हो सकता है हमारी शादी हो। लेट्स सी। मुझे यकीन नहीं है। मैं उनके बाहर आने का इंतजार कर रही हूं। बहुत सारी चीजें हैं जिन्हें मुझे क्लियर करने की जरूरत है। अगर मैं घर के अंदर जाती हूं और उससे इन चीजों के बारे में बात करती हूँ, तो वह मुझे सटीक जवाब नहीं देने वाला है क्योंकि वह अभी भी गेम में है।"

BB13: हिमांशी ने किया खुलासा, कहा- मेरा रिश्ता टूटने का जिम्मेदार आसिम नहीं बल्कि शहनाज है

आकांशा ने ये भी बताया था कि जब पारस आखरी बार मेरे वैनिटी (वैन) में आया था तब हमारी बात हुई थी। वह उत्सुक था कि हमें अब और देरी नहीं करनी चाहिए और शो खत्म होने के बाद हमे शादी कर लेनी चाहिए।

Related News