बिग बॉस की बात के ये सीजन बाकि सीजन से काफी अलग और मजेदार है, इस सीजन में बहुत से कंटेस्टेंट का प्यार देखा तो बहुत से कंटेस्टेंट का झगड़ा देखा लेकिन हिमांशी खुराना की बात तो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी और एविक्शन के बाद वह अपने प्यार आसिम रियाज के लिए फिर घर में आईं।

लेकिन आपको बता दे बिग बॉस घर से बाहर आने के बाद हिमांशी ने फिर अपने प्यार आसिम रियाज को याद करते हुए उनके साथ की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। हिमांशी ने आसिम और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, अब मैं दुआ करती हूं कि बिग बॉस से किसी को बाहर नहीं आना चाहिए। बाहर बेहद नकारात्मकता है। जबकि बिग बॉस के घर में कोई फिकर नहीं होती है।

आसिम रियाज की बात करें तो वह अपनी गर्लफ्रेंड श्रुति तुली के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। हालांकि श्रुति तुली ने आसिम को सिर्फ अपना दोस्त बताया है। माना जा रहा है कि श्रुति के इनकार की वजह आसिम का गेम भी हो सकता है।

हिमांशी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि आसिम के पिता और भाई ने मेरे बारे में क्या कहा है मुझे मालूम नहीं है। पर उन्हें मेरे बारे में कुछ अच्छा या बुरा नहीं बोलना चाहिए क्योकि मैं सिर्फ आसिम को जानती हूं।

Related News