बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख खान के फैंस बड़ी संख्या में उनके घर के बाहर नजर आए। सोशल मीडिया पर आज शाहरुख खान हर तरफ नजर आ रहे हैं और उन पर शुभकामनाओं की बरसात हो रही है. जब हर जगह शाहरुख का जन्मदिन मनाया जाता है तो उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। इससे उनके फैंस को सुखद झटका लगा है।

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज हो गया है। शाहरुख ने टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा। अपनी सीट लॉक करो … पठान का टीज़र आ गया है। टीजर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. साथ ही जॉन अब्राहम और शाहरुख के दमदार रोल्स को देखकर फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है. टीजर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी धमाकेदार एंट्री करती नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक फुल पैकेज फिल्म है।

टीजर के चलते दर्शकों की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है. शाहरुख खान की पठान अगले साल 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और सलमान खान भी नजर आएंगे। इन तीनों को देखने के लिए उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं. पठान के अलावा शाहरुख खान जवान में भी नजर आने हैं। इसके अलावा अभिनेता के पास तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की 'डंकी' भी है।

Related News