बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग हर साल घर में होने वाली बहस, टास्क और लड़ाईयों की वजह से सुर्खियों में छाया रहता है। घर के सदस्यों की वजह से शो की टीआरपी भी बढ़ती है। ऐसे में शो के कुछ कंटेस्टेंट है जो पहले ही दिन से लगातार टॉकिंग पॉइन्ट बने हुए है। इनमें से एक भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी है जो पहले ही दिन दर्शकों के बीच बातचीत का विषय बना हुआ है।

अभी हाल ही में जसलीन को पुल में रेड कलर की स्विमिंग ड्रेस में देखा गया जिसमें वो बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आई। जसलीन ने स्विमिंग के दौरान इसे पहना था जिसमें जसलीन ही ग्लैमरस लग रही है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शो की कंटेस्टेंट को स्विमिंग ड्रेस में देखा गया है इससे पहले भी शो की कंटेस्टेंट को घर के अंदर स्विमिंग ड्रेस में देखा जा चुका है।

लोपमुद्रा राउत
लोपमुद्रा राउत बिग बॉस के सीजन 10 में आई थीं और शो में उन्होंने घर में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना दिया था। शो के दौरान उन्हें स्विमिंग पूल में ब्लैक रंग की स्विमिंग ड्रेस में देखा गया था।

विदा समदजई
विदा समदजई ने शो के सीजन 5 में एंट्री ली थी और ये शो में विदेशी मेहमान के रूप में आई थी। विदा समदजई को भी शो में स्विमिंग ड्रेस में देखा गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विदा एक अफगानी-अमेरिकन एक्ट्रेस हैं।

नितीभा कौल
बिग बॉस सीजन 10 में एंट्री ले चुकी नितीभा कौल भी स्विमिंग ड्रेस में नजर आ चुकी है।

मंदाना करीमी
मंदाना करीमी मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने शो के सीजन 9 में शामिल हुई थी। मंदाना ने भी स्विमिंग ड्रेस पहन शो में स्विमिंग पूल में अपनी अदाओं का जादू सब पर चलाया था।

सनी लियोनी
सनी लियोनी ने शो के सीजन 5 में भाग लिया था और इस दौरान उन्हें स्विमिंग पूल में ब्लैक रंग की स्विमिंग ड्रेस में अपनी अदाओं का जादू सब पर चलाते हुए देखा गया था।

हिना खान
हिना खान शो के आखिरी सीजन यानि 11 वे सीजन में देखा गया था। हिना खान हमेशा ही फैशन सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। बिग बॉस के घर में उन्हें भी ब्लैक कलर की स्विमिंग ड्रेस में नजर आई थी।

Related News