बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का हर सीजन ट्वीस्ट से भरा होता है जिसकी वजह से ये सुर्खियों में छाया रहता है। इस बार भी सीजन की शुरूआत से ही शो के कंटेस्टेंट और शो दोनों ही चर्चा का विषय बने हुए है। बिग बॉस 12 को लगभग तीन हफ्ते होने वाले है और इसी के साथ हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है।

एक बार फिर शो में फैंस को नया मोड़ देखने को मिलेगा। जी हां, शो में एक नया चेहरे देखने को मिलने वाला है और ये टेलीविजन का जाना-माना चेहरा है जिसकी शो में सलमान खान की पत्नी के रूप में एंट्री होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम जिसकी बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन भारती सिंह है। जी हां, शो में वो सलमान खान की पत्नी बनकर आएंगी। हालांकि पहले खबरे आ रही थी कि वो बिग बॉस के इस सीजन में अपने पति के साथ आएंगी लेकिन ऐसा देखना को नहीं मिला।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारती इस शो के एक फऩ सेग्मेंट में सलमान की 'हिडन' वाइफ के रूप में नजर आएंगी। सूत्रों की मानें तो भारती के साथ 9 बच्चे भी होंगे जो कि सलमान के अब तक के 9 एपिसोड को रेप्रिज़ेट करते हुए नजर आएंगे। उनमें से एक बच्चा संजय दत्त में दिखेगा। बता दे कि संजय दत्त सीजऩ 5 में सलमान के साथ को-होस्ट रह चुके हैं।

शो में भारती की एंट्री बहुत भी मजेदार होनेवाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह घर में ज्योतिषी बनकर एंट्री लेंगी। इतना ही नहीं बल्कि वह घर की सदस्य नेहा पेंडसे के साथ पोल डांस भी करती हुई नजर आएंगी। ऐसा लग रहा है कि शो में बहुत सारे नए ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले है।

Related News