टेलीविजन का सबसे पॉपुलर सॉन्ग बिग बॉस एक बार फिर नए कंटेस्टेंट और कई नई नीतियों के साथ टेलीविजन पर शुरू हो गया है। दर्शकों और शो के फैंस में उत्साह पहले ही दिन से देखा जा रहा है। इस शो में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट के जीवन से जुड़ी बहुत सारी बातें सामने आ रही है और ऐसे में हम आपको बताने जा रहे है शो में शामिल हुए एक प्रतियोगी के बारे में ऐसी बात जिससे आप अभी तक अनजान है।

बिग बॉस के इस सीजन के प्रिमीयर से ही कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। शो में वो सबको ध्यान खींच रहे है और ऐसे में उनके दोस्त ने उनसे जुड़े कुछ बातों को खुलासा किया। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कॉमनर जोड़ी में आए शिवाशीष मिश्रा मिस्टर मध्यप्रदेश और मिस्टर इंदौर रहे चुके है और साथ ही वो एक मॉडल भी हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि शिवाशीष मिश्रा कई न्यूड और सेमी न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं। जी हां, उन्होंने मॉडलिंग करते हुए न्यूड फोटोशूट करवाया है। हैरानी की बात यह है कि उनकी इस बात का खुलासा उनके सबसे अच्छे दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने किया है।

उनके दोस्त ने कहा कि शिवाशीष एक अच्छा लडक़ा है और मैं उसे शो में देखकर बहुत हैरान हुआ था। वो बहुत ही हेल्प फुल है और जिंदगी के प्रति उसका नजरिया काफी रिलैक्स एटीट्यूट वाला है। मुझे लगता है कि वह घर में अच्छी तरह से एडजस्ट कर सकता है।

उन्होंने बताया कि शिवाशीष ने मुंबई में अपने शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया है। हालांकि वह बिल्कुल भी शर्मीला नहीं है और हमने साथ में काफी न्यूड और सेमी न्यूड फोटोशूट्स करवाए है।

Related News