बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का शो हर बार ही शो में होने वाली लड़ाईयों की वजह से सुर्खियों में छाया रहता है। शो का 12 वां सीजन भी चर्चा में छाया हुआ है। हर बार सीजन में किसी न किसी कंटेस्टेंट को घर से बेघर किया जाता है। इस बार भी शो में से सौरभ पटेल को बाहर किया गया था जिसके बाद शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई।

हर बार की तरह इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर का पूरा माहौल बदल गया है। बिग बॉस मराठी विजेता मेघा धड़े और टीवी स्टार रोहित की एंट्री हुई है। घर में घूसते ही दोनों ने साफ कर दिया है कि शो में बहुत से हंगामे होने वाले है और वो गेम प्लानिंग के साथ शो में शामिल हुए है।

मेघा ने घर में प्रवेश करते ही दिखा दिया है कि वह बिग बॉस मराठी की विजेता ऐसे ही नहीं बनी है। हैरानी तो तब हुई जब उन्होंने घर के कंटेस्टेंट श्रीसंत को रोता हुआ बच्चा बता दिया। जी हां, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाले दोनों कंटेस्टेंट ने आते ही श्रीसंत को अपना निशाना बना लिया है। दोनों ने घर के सदस्यों को श्रीसंत के खिलाफ भडक़ाना शुरू कर दिया है।

इतना ही नहीं मेघा ने रोमिल चौधरी को बताता कि शो के कॉमनर्स कंटेस्टेंट को एकजुट होने की जरूरत है क्योंकि सेलेब्रिटी घर में हैं। इतना ही नहीं मेघा ने शो के कंटेस्टेंट करणवीर को सलाह दी कि बिग बॉस का घर साफ करने की बजाए अपनी इमेज को साफ करे।

Related News