बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का सीजन फैंस में रोमांच के साथ आगे बढ़ रहा है और घर में सदस्यों के बीच बहस और लड़ाईयां बढ़ती जा रही है। शो के दौरान घर में होने वाले टास्क के साथ कंटेस्टेंट के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर टास्क के दौरान घर में हंगामा हुआ और बिग बॉस ने टास्क के दौरान दो सदस्यों को निकाल दिया।

चोर-पुलिस टास्क के दौरान घर के दो सदस्यों दीपक और सौरभ के बीच झगड़ा हुआ जिसमें दीपक घर में हुए रिंग टास्क पर बहस करते हुए नजर आए। जिसमें शिवाशिष को टास्क में रिंग पर से हाथ बदलते हुए देखा मगर वे फिर भी चुप रहे।

टास्क के दौरान सुरभि, करणवीर, श्रीसंत और दीपक के बीच भी जबरदस्त बहस हुई। इस दौरान दीपक घर में अंग्रेजी बोलने वालों के लिए कमेंट करते हुए दिखाई दिएञ इस बीच शिवाशिष भी कमेंट कर देते है कि क्या जानवर अंग्रेजी बोलते हैं। हर बात पर पारे से बाहर होने वाले श्रीसंत का पारा एक बार फिर आपे से बाहर होता हुआ नजर आये। उन्होंने कहा कि अब से अंग्रेजी में ही बात करेंगे।

दीपक के बचाव में सुरभि आती है और इसी बीच एक बार फिर करणवीर, सुरभि और श्री संत के बीच में तीखी बहस हो जाती है। टास्क के दौरान शो की कंटेस्टेंट सुरभि सृष्टि के बाल खींचती है जिसके बाद में वो अपनी सफाई देती है। इतना ही नहीं टास्क के दौरान शिवाशीष दीपक पर जोर से लात मार देते है जिसकी वजह से उनके होंठ में कट लग जाता है। पूरी टीम सृष्टि के साथ हुए बर्ताव पर शिवाषीश और सुुरभि को टास्क से बाहर कर देती हैं।

Related News