बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के घर में बितें कुछ इन दिनों में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। शो में जैसे-जैसे ट्विस्ट आते जा रहे है वैसे-वैसे शो में फैंस का रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। शो में पिछले सौरभ पटेल के जाने के बाद घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। डबल वाइल्र्ड एंट्री के बाद अब शो में एक बार फिर इस सप्ताह डबल एविक्शन हो सकता है।

जी हां, टेलीविजन अभिनेता रोहित सुचांति और बिग बॉस मराठी की विजेता मेघा धड़े की एंट्री हुई है जिसके बाद शो में काफी हंगामा हुआ है। अब शो में डबल एविक्शन होगा उसके बाद तो शो में कई सारे ट्विस्ट आएंगे। खबरों पर विश्वास किया जाए तो अगला हफ्ता काफी मज़ेदार होने वाला है क्योंकि पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता जल्द ही घर में प्रवेश करेंगे। हालांकि इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

अभी हाल ही में शो में हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान शो के कंटेस्टेंट के बीच काफी लड़ाईयां हुई। इतना ही शो में जोड़ीदार के रूप में एंट्री लेने वाले दीपक ठाकुर और उर्वशी के बीच में भी कैप्टेंसी टास्क की वजह से झगड़ा हो गया और दोनों की राहें अलग होती हुई नजर आ रही है।

अब एक बार फिर तीन कंटेस्टेंट को काल कोठरी की सजा सुनाई दी गई है। जिसमें से एक श्रीसंत है जो पहले भी काल कोठरी में जा चुके है।

Related News